Home Tags Bhuvneshwar Kumar

Tag: Bhuvneshwar Kumar

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच आज, पाकिस्तान और इंग्लैंड...

0
T20 World Cup 2022 Final: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच आज, पाकिस्तान और इंग्लैंड आमने-सामने, जानें पूरा शेड्यूल और समय

Bhuvneshwar Kumar: भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, तोड़ा इस खिलाड़ी का...

0
Bhuvneshwar Kumar: भारतीय तेज गेंदबाज और स्विंग मास्टर कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने कमाल कर दिया है।

Cricket News Updates: Pakistan के बल्लेबाज Abid Ali को बल्लेबाजी के...

0
Pakistan के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के मुख्य बल्लेबाज Abid Ali को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार आबिद अली की हालत स्थिर है। अस्पताल जाने के बाद उनके कई तरह के टेस्ट हुए। पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ ने कहा, 'वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया तो हमने तुरंत उसे अस्पताल भेज दिया।

Vijay Hazare Trophy के अंतिम आठ में विदर्भ, उत्तर प्रदेश, और...

0
Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में आज खेले गए मुकाबले में विदर्भ ने त्रिपुरा को, कर्नाटक ने राजस्थान को और उत्तर प्रदेश ने मध्य प्रदेश को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। कर्नाटक के लिए मंनीष पांडे ने अच्छी बल्लेबाजी की। वहीं उत्तर प्रदेश के लिए भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल...

0
T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Team India के तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar के घर आई नन्ही...

0
Team India के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर बेटी ने जन्म लिया हैं। भुवनेश्वर की पत्नी नुपूर नागर ने बुधवार को बेटी को जन्म दिया है। नई दिल्ली के एक अस्पताल में नुपूर ने बेटी को जन्म दिया। उन्हें मंगलावार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर की शादी 23 नवंबर, 2017 को हुई थी। नुपूर नागर अभी दिल्ली के पास ही नोएडा में रहती हैं। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, भुवनेश्वर कुमार की बेटी का जन्म बुधवार सुबह 9 बजे हुआ था।

भारतीय टीम आज का मैच जीतकर बना सकती है वर्ल्ड रिकॉर्ड,...

0
वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में किसी एक विरोधी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा बार जीत हासिल करने का रिकार्ड टीम इंडिया...

एशिया कप 2018: भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया

0
एशिया कप के अपने दूसरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। बुधवार को भारत ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!