Cricket News Updates: Pakistan के बल्लेबाज Abid Ali को बल्लेबाजी के दौरान उठा सीने में दर्द, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
361
abid ali
abid ali

Pakistan के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के मुख्य बल्लेबाज Abid Ali को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार आबिद अली की हालत स्थिर है। अस्पताल जाने के बाद उनके कई तरह के टेस्ट हुए। पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ ने कहा, ‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया तो हमने तुरंत उसे अस्पताल भेज दिया।

Vijay Hazare Trophy: Himachal Pradesh ने Uttar Pradesh को 5 विकेटों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

himachal pradesh
himachal pradesh

BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के पहले क्वार्टर फाइनल में Himachal Pradesh ने Uttar Pradesh को 5 विकेटों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। उत्तर प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पढ़ें विस्तार से…..

Vijay Hazare Trophy के सेमीफाइनल में पहुंची तमिलनाडु की टीम

shahrukh khan
shahrukh khan

Cricket News Updates: BCCI की घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 151 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। तमिलनाडु के लिए जगदीशन ने शानदार शतक जड़ा। उसके अलावा शाहरुख खान ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 39 गेंदों में 79 रन बनाए। तमिलनाडु की टीम ने 50 ओवर में 8 विेकेट के नुकसान पर 354 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी कर्नाटक की टीम 203 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह तमिलनाडु ने यह मुकाबला 151 रनों से जीत लिया। शाहरुख खान ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 2021 में अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर तमिलनाडु को खिताब दिलाया था। पढ़ें विस्तार से…..

टेस्ट सीरीज से पहले South Africa को लगा बड़ा झटका, Anrich Nortje चोट के कारण हुए बाहर

anrich nortje
anrich nortje

South Africa को एक बड़ा झटका लगा है। Team India के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज Anrich Nortje चोट के कारण बाहर हो गए है। 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका टीम का एक प्रमुख गेंदबाज बाहर हो गया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। बोर्ड ने अभी तक यह नहीं बताया है कि एनरिक नॉर्टजे की जगह किस खिलाड़ी को शामिल किया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

Team India के पूर्व बल्लेबाज Vinod Kambli ने अपना ऑलटाइम फैब फोर चुना

Cricket News Updates:
vinod kambli

Cricket News Updates:Team India के पूर्व क्रिकेटर Vinod Kambli ने अपने चार पंसदीदा खिलाड़ियों के नाम बताए हैं या कहें कि उन्होंने अपना फैब फोर चुना है। उन्होंने इस लिस्ट में कई दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी है। लेकिन इस समय के मौजूदा दौर में जिन खिलाड़ियों को फैब फोर में चुना जाता उसमें से कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया है। विनोद कांबली ने इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, इंग्लैंड के जो रूट को शामिल नहीं किया है। कांबली ने इस लिस्ट में मौजूदा दौर के एक खिलाड़ी को जगह दी है। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के लिए Australia टीम में शामिल हुआ तेज गेंदबाज Scott Boland

scott boland
Ashes series

Ashes Series के पांच मैचों की सीरीज में दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने England को 275 रनों के बड़े अंतर से हराया। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में इंग्लैंड की टीम 192 रन ही बना सकी और यह मुकाबला बड़े अंतर से गंवा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने डे-नाइट टेस्ट जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। दोनों टीम के बीच अगला मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर 26 दिसंबर से शुरू होगा। इस टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तेज गेंदबाज Scott Boland को टीम में शामिल किया है। पढ़ें विस्तार से…..

Shadab Khan को किस भारतीय बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना है मुश्किल

shadab khan
shadab khan

Cricket News Updates: Pakistan टीम के गेंदबाज लेग स्पिनर Shadab Khan ने दो बल्लेबाजों का नाम बताया जिसके सामने गेंदबाजी करना मुश्किल है। शादाब खान ने इस लिस्ट में एक भारतीय बल्लेबाज और एक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज का नाम लिया है। सोशल मीडिया पर एक फैन्स ने उनसे सबसे मुश्किल बल्लेबाज का नाम पूछा तो उन्होंने रोहित शर्मा और डेविड वार्नर का नाम लिया। शादाब ने इन दोनों बल्लेबाजों को खतरनाक बताया। वॉर्नर को हाल ही में यूएई में हुए टी-20 वर्ल्ड कप का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी चुना गया था। पढ़ें विस्तार से…..

संबधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here