Ashes Series 2021-2022: चौथे टेस्ट से पहले Australia में हुआ कोरोना विस्फोट, दोनों टीमों में कुछ लोग हुए संक्रमित

0
390
ashes series
ashes series

Ashes Series 2021-2022 को Australia ने अपने नाम कर लिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 3-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन एशेज सीरीज के चौथे मैच पर कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। 5 जनवरी से शुरू होने वाले टेस्ट मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के सदस्य ट्रेविस हेड कोरोना से संक्रमित हो गए है। वो अब चौथे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनके जगह पर टीम ने मिचेल मार्श, निक मैडिन्सन और जोस इंगलिश को टीम में कवर के तौर पर जोड़ा है।

एशेज सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है और इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 30 दिसंबर को कोरोना वायरस के 21 हजार से अधिक केस सामने आए थे। एशेज सीरीज के मैच रेफरी डेविड बून भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए है। वह भी चौथे टेस्ट में नजर नहीं आएंगे। बून को कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके है। उसके बाद भी वो पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी जगह अब स्टीव बर्नार्ड एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में रेफरी की भूमिका नजर आएंगे।

Ashes Series इंग्लैंड के कोच भी चौथे टेस्ट में टीम के साथ नहीं होंगे

इंग्लैंड खेमे में भी अब तक सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोच क्रिस सिल्वरवुड के परिवार के सदस्य भी कोविड पॉजिटिव निकले हैं। सिल्वरवुड उनके करीब संपर्क में थे और वो चौथे टेस्ट में टीम के साथ नहीं होंगे।इंग्लैंड टीम अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई है। एशेज सीरीज में इंग्लैंड का अब तक काफी खराब प्रदर्शन रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक खेले गए तीनों टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात दी है।

ICC World Test Championship 2021-2023: बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर पहले पायदान पर पहुंची Australia, देखें पॉइंट्स टेबल का हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here