6 साल बाद अपने दोस्त से मिले Virat Kohli, मिलते ही पूछा- चिरु कैसा है तू? जानिए क्या है पूरा मामला…

इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन शेयर किया गया अब वह चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा, 'संदन में IPL के 6 साल के लंबे समय के बाद उनसे मिला

0
289
Virat Kohli
6 साल बाद U-15 टीम के दोस्त से मिले Virat Kohli, मिलते ही दोस्त ने पूर्व कप्तान के बारे में किए रोचक खुलासे

Virat Kohli: इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अक्सर खबरों में रहते हैं। अब विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे देखकर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। दरअसल, ये फोटो भारतीय अंडर-19 टीम के पू्र्व क्रिकेटर द्वारका रवि तेजा ने शेयर की है। अपने पोस्ट में उन्होंने विराट कोहली के संग फोटो शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन शेयर किया गया अब वह चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा, ‘लंदन में IPL के 6 साल के लंबे समय के बाद उनसे मिला और पहली चीज जो उसने मुझे कही वो थी कि चिरु कैसा है तू?’

download 66 2

Virat Kohli: एक- दूसरे को चिरु क्यों बुलाते हैं क्रिकेटर?

फर्स्ट क्लास भारतीय क्रिकेटर रवि तेजा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘लंदन में आईपीएल के 6 साल के लंबे समय बाद कोहली से मिला और पहली चीज जो उन्होंने मुझे कही वो थी कि ‘चिरु कैसा है तू?’.. तेजा ने लिखा, ‘अंडर-15 के दिनों में हम रूममेट्स हुआ करते थे और मैं टीवी पर चिरंजीवी (Telugu megastar Chiranjeevi) के गाने देखता था और वहां वो मेरे साथ डांस करता था।

वहां से हमने एक-दूसरे को कभी अपने नाम से नहीं बुलाया और हमने एक-दूसरे को चिरु नाम से बुलाना शुरू किया। उसके बाद हम जब भी मिले तो एक-दूसरे को चिरु बुलाते थे। बता दें कि एक्टर चिरंजीवी को उनके फैंस और करीबी दोस्त चिरु नाम से ही बुलाते हैं।

Virat Kohli: सालों बाद विराट से मिलकर खुश हुए रवि तेजा

रवि तेजा का कहना है कि ‘इतनी प्यारी यादें और इतने सालों बाद भी सब कुछ वैसा ही महसूस हुआ। हमारे बीच आज भी कुछ नहीं बदला। चिरु को देखकर बहुत अच्छा लगा और उम्मीद है कि हम फिर से जल्द मुलाकात करेंगे।’

FXoCHSbX0AI4JGM

अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फैन्स तरह- तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं एक्टर चिरंजीवी के फैन्स भी इस पोस्ट और दोनों क्रिकेटर के बारे में जानने में खूब दिलचस्पी ले रहे हैं।

बता दें कि रवि तेजा हैदराबाद की रणजी टीम के कप्तान भी रहे हैं और आईपीएल में वे डेक्कन चार्जर की ओर से खेल चुके हैं। इसके अलावा भारत अंडर -19, भारत ए, साउथ क्षेत्र, सनराइजर्स हैदराबाद में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। दूसरी ओर बात करें Virat Kohli की तो चोटिल होने की वजह से पूर्व कप्तान इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेल पाए थे। इस मैच को भारत ने 10 विकेट से जीत लिया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here