IND vs ENG 1st ODI: मैच के दौरान Rohit Sharma ने जड़ा छक्का, छोटी बच्ची को लगी गेंद; जानें फिर क्या हुआ?

रोहित शर्मा ने मैच के बाद बच्ची से मुलाकात की। बच्ची से मिलकर रोहित ने उसे टैडी और चॉकलेट गिफ्ट दिया। बच्ची के साथ रोहित शर्मा की फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है।

0
325
IND vs ENG
IND vs ENG 1st ODI: मैच के दौरान Rohit Sharma जड़ा ऐसा छक्का घायल हुई छोटी बच्ची, देखे Video

IND vs ENG 1st ODI: रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडियन टीम इंग्लैंड में उनके ही खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर रही है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहला मुकाबला मंगलवार को ओवल में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

मैच में हिटमैन रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में नजर आए, लेकिन स्टेडियम में उस वक्त सबकी सांसें थम गईं जब रोहित ने एक गेंद पर जोरदार छक्का लगया। ये छक्का सीधा जाकर स्टेडियम में बैठी 6 साल की बच्ची को लग गया। इस घटना के बाद फौरन फीजियो बच्ची के इलाज के लिए दौड़े। बाद में खबर आई कि बच्ची को ज्यादा चोटे नहीं आई है और वो बिल्कुल ठीक है।

इस मैच में रोहित ने लंबे हिट लगाए और 76 रनों की जबरदस्त पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी में 5 लंबे छक्के लगाए।

IND vs ENG 1st ODI: मैच के दौरान Rohit Sharma जड़ा ऐसा छक्का घायल हुई छोटी बच्ची, देखे Video
IND vs ENG 1st ODI-Rohit Sharma

IND vs ENG 1st ODI: बच्ची का नाम मीरा बताया गया

यह घटना इंडियन टीम की पारी के दौरान पांचवें ओवर में हुई। तेज गेंदबाज डेविड विली ने अपने ओवर की तीसरी बॉल काफी शॉर्ट डाली थी, जिस पर रोहित ने हुक शॉर्ट मारा। यह बॉल स्टेडियम में मैच देखने आई छोटी बच्ची को जा लगी। बॉल लगने के बाद आसपास के लोग बच्ची को संभालने लगे, वहीं बच्ची के पिता ने उसे तुरंत गोद में उठा कर गले से लगा लिया।

https://twitter.com/SoniGup46462554/status/1546878622845501442

इस पूरे वाकये का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। कई ओर वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दांवा किया गया है कि बच्ची का नाम मीरा साल्वी है। जिसकी उम्र महज 6 साल है। उसे बॉल लगी लेकिन वो बिल्कुल ठीक है।

मैच का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि अचानक हुई इस घटना के बारे में मैदान में खेल रहे खिलाड़ियों को पता नहीं चला। कुछ देर बाद इंग्लैंड के विकेटकीपर रोहित के पास आए और पूरी बात बताई। छोटी बच्ची को चोट की बात जानकर रोहित जाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन फिर उन्हें बताया गया कि सबकुछ ठीक है। इस बात को जानकर रोहित ने अपने कदम रोके और थोड़ी देर बाद मैच फिर शुरू हो गया।

बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा ने मैच के बाद बच्ची से मुलाकात की। बच्ची से मिलकर रोहित ने उसे टैडी और चॉकलेट गिफ्ट दिया। बच्ची के साथ रोहित शर्मा की फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है।

IND vs ENG 1st ODI: इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया

IND vs ENG 1st ODI: मैच के दौरान Rohit Sharma जड़ा ऐसा छक्का घायल हुई छोटी बच्ची, देखे Video
IND vs ENG 1st ODI- Rohit Sharma

मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम महज 110 रनों पर सिमट कर रह गई। टीम के कप्तान जोस बटलर केवल 30 रन बना कर पवेलियन लौट गए। इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट अपने नाम किए, वहीं मोहम्मद शमी ने 3 विकेट अपने खाते में जोड़े। जवाब में टीम इंडिया ने 114 रनों की शानदार पारी खेली। ओपनर रोहित शर्मा ने 76 और शिखर धवन ने 31 रन बनाकर नाबाद रहे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here