Home Tags Anrich Nortje

Tag: Anrich Nortje

Cricket News Updates: Pakistan के बल्लेबाज Abid Ali को बल्लेबाजी के...

0
Pakistan के घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम के मुख्य बल्लेबाज Abid Ali को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार आबिद अली की हालत स्थिर है। अस्पताल जाने के बाद उनके कई तरह के टेस्ट हुए। पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ ने कहा, 'वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था जब उसने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया तो हमने तुरंत उसे अस्पताल भेज दिया।

India के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले South Africa को लगा...

0
Team India के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले South Africa को बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज Anrich Nortje चोट के कारण बाहर हो गए है। 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका टीम का एक प्रमुख गेंदबाज बाहर हो गया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। बोर्ड ने अभी तक यह नहीं बताया है कि एनरिक नॉर्टजे की जगह किस खिलाड़ी को शामिल किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!