IND vs WI: दूसरे वनडे से पहले Team India ने की कड़ी अभ्यास, कुलदीप और राहुल भी वापसी को हैं तैयार

0
233
man Cricket team
man Cricket team

IND vs WI: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने अभ्यास के दौरान खूब पसीना बहाया। दूसरे वनडे मैच में उपकप्तान केएल राहुल की भी वापसी हो रही है। राहुल नेट्स में काफी समय तक बल्लेबाजी की।

IND vs WI के बीच दूसरे वनडे के लिए है भारतीय टीम

बीसीसीआई ने अभ्यास सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। उसके बाद एक वीडियों भी जारी किया है, जिसमें हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास कराते नजर आ रहे है। इस दौरान वो स्पिन गेंदबाजी करते भी दिख रहे हैं। वीडियो में कुलदीप यादव बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते दिखाई दिए। कुलदीप काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। माना जा रहा कि इस सीरीज में इस खिलाड़ी को टीम में मौका मिल सकता है।

IND vs WI
बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए उपकप्तान केएल राहुल। राहुल ने पहले वनडे के लिए ब्रेक लिया था। अब वह दूसरे मैच से प्लेइंग-XI में वापसी करेंगे।
mayank agarwal
मयंक अग्रवाल ने भी नेट्स पर खूब पसीना बहाया। मयंक को शिखर धवन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है।

रोहित शर्मा का फुलटाइम कप्तान बनने के बाद पहली वनडे सीरीज है। पहले मैच में टीम इंडिया ने खेल के हर विभाग में शानदार खेल दिखाया। पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 176 रनों पर रोक दिया था। टीम इंडिया ने उस मुकाबले को 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। पहले मुकाबले में विराट और पंत ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। ऐसे में दूसरे मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों से बड़ी उम्मीद होगी। दूसरे मैच के लिए भारतीय टीम ही फेवरेट मानी जा रही है।

संबंधित खबरें:

IND vs WI: भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, दीपक हुड्डा ने किया डेब्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here