Cricket News Updates: विराट कोहली का अर्धशतक, India ने 4 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
270
virat kohli
virat kohli

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले दिन भारत ने चाय तक 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए थे। विराट कोहली 40 रन और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर खेल रहे है। चाय के बाद भारत ने रन बनाना जारी रखा और ऋषभ पंत और विराट ने अर्धशतकीय साझेदारी की।इस दौरान विराट ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। अफ्रीका के लिए रबाडा ने 2 विकेट लिए।

India को लगा बड़ा झटका, Washington Sundar हुए कोरोना पॉजिटिव

Cricket News Updates:

India और South Africa के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनड़े सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम में वापसी कर रहे Washington Sundar की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 19 जनवरी से शुरू हो रहे वनडे मुकाबले के पहले मैच में सुंदर का खेलना मुश्किल लग रहा है। सुंदर को केपटाउन के रवाना होना था लेकिन उससे पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और अब वो टीम के साथ जाएंगे या नहीं। पढ़ें विस्तार से…..

South Africa के ऑलराउंडर Chris Morris ने क्रिकेट से लिया संन्यास

CHRIS MORRIS
CHRIS MORRIS

Cricket News Updates: South Africa के ऑलराउंडर Chris Morris ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। IPL 2021 के ऑक्शन में सबसे मंहगे खिलाड़ी रहे मौरिस ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले क्रिस मौरिस का यह फैसला थोड़ा चौकाने वाला जरूर है। राजस्थान ने मौरिस को टीम में शामिल करने के लिए 16.5 करोड़ खर्च किए थे। क्रिस मौरिस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने संन्यास की घोषणा की। पढ़ें विस्तार से…..

Wasim Jaffer ने राहुल द्रविड़ को लेकर शेयर किया विमल पान मसाला का मीम

vimal meme e1641895202511

IND vs SA: India और South Africa के बीच 11 जनवरी से तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टॉस के बाद पूर्व क्रिकेटर Wasim Jaffer ने एक ट्वीट किया और राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद विमल पान मसाला को लेकर मीम शेयर किया है। जब से द्रविड़ भारतीय टीम के कोच बने तब से भारत ने एक भी टॉस नहीं हारा है। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 का टाइटल स्पॉन्सर बना TATA, बीसीसीआई ने की घोषणा

IPL
IPL

IPL 2022 का टाइटल स्पॉन्सर में बदलाव हो गया है। अब वीवो की जगह टाइटल स्पॉन्सर TATA होगा। BCCI ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के बैठक में यह फैसला लिया है। 11 जनवरी को हुए बैठक में आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कंफर्म किया कि टाटा को आईपीएल 2022 के लिए टाइटल स्पॉन्सर बनाया गया। पढ़ें विस्तार से…..

NZ vs BAN: New Zealand ने क्राइस्टचर्च टेस्ट को 3 दिनों में ही खत्म

new zealand 1

NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच क्राइस्टचर्च खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले को न्यूजीलैंड ने जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। न्यूजीलैंड ने इस मैच को पारी और 117 रनों के अंतर से जीत लिया। इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। डेवॉन कॉनवे को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। कॉनवे ने अबतक दो टेस्ट सीरीज खेले हैं और दोनों में वे मैन ऑफ द सीरीज रहे हैं। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs SA: भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

ind vs sa
ind vs sa

IND vs SA: भारत और South Africa के बीच 11 जनवरी से खेले जाने तीसरे और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारत ने इस टीम में दो बदलाव किया है। सिराज की जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में जीतकर सीरीज में बनाई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने वापसी करते हुए भारतीय टीम को 7 विकेट से हराया। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। पढ़ें विस्तार से…..

Happy Birthday Rahul Dravid: ‘द वॉल’ से Team India के पालनहार तक का कुछ ऐसा रहा है द्रविड़ का सफर

rahul dravid 4

Happy Birthday Rahul Dravid: Team India के हेड कोच Rahul Dravid आज 11 जनवरी को 49 साल के हो गए हैं। राहुल द्रविड़ का जन्म 11 जनवरी 1973 को इंदौर में हुआ था। ‘द वॉल’ नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ने कई ऐसी पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाया था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 24 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। द्रविड़ ने मौजूदा दौर के कई खिलाड़ियों को तैयार किया है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here