Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के फाइनल में पहुंची Tamil Nadu, हैदराबाद को बुरी तरह हराया

0
371
TAMIL NADU
TAMIL NADU

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के पहले सेमीफाइनल में Tamil Nadu ने Hyderabad को 8 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए सभी विकेट खोकर 90 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया। पिछले साल भी तमिलनाडु की टीम फाइनल में पहुंची थी और ट्रॉफी भी अपने नाम किया था।

सस्ते में सिमटी हैदराबाद की टीम

तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम तमिलनाडु के सामने कहीं दिखी ही नहीं। हैदराबाद के मात्र एक बल्लेबाज ने दहाई के अंक को पार कर सके। तन्य त्यागराजन ने 25 रनों की पारी खेली। उसके अलावा कोई और बल्लेबाज के बल्ले से रन नहीं निकले। तमिलनाडु के लिए सरवन कुमार ने 21 रन देकर 5 विकेट चटकाए। सरवन के अलावा मुरुगन अश्विन ने 2, एम मोहम्मद ने 2 और साई किशोर ने 1 विकेट लेकर हैदराबाद को सस्ते में समेट दिया।

फाइनल में पहुंची तमिलनाडु

जबाव में इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु की टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। तमिलनाडु के लिए विजय शंकर ने 43, साई सुदर्शन ने 34, हरि निशांत ने 14 रन बनाए और मुकाबले को आसानी से जीत लिया। हैदराबाद के लिए रक्षन रेड्डी ने 2 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें :  Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा, विवाद की वजह से छोड़नी पड़ी कप्तानी

Ab De Villiers के संन्यास लेने के बाद Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आई लव यू

INDvNZ: दूसरे टी20 मुकाबले में Harshal Patel बने मैन ऑफ द मैच, डेब्यू मैच में बनाई खास लिस्ट में जगह

INDvNZ: Rohit Sharma के सामने नतमस्तक हुआ फैन, देखें हिटमैन के जबरा फैन का Video

https://youtu.be/JKlZ_BnbDdQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here