Rahul Gandhi ने China को लेकर सरकार को घेरा तो वक्फ बोर्ड के सदस्य ने कहा- ”तुम्हारा तो पूरा परिवार ही चीनी क़ब्ज़े में ”

0
460
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

केंद्र सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों की वापसी का ऐलान करने के बाद कांग्रेस पार्टी इसको अपनी और किसानों की जीत बता रही है। शुक्रवार से पार्टी नए जोश के साथ बीजेपी पर और ज्यादा आक्रामक हो गई है। अब Rahul Gandhi ने श‍निवार को चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चीन को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”अब चीनी क़ब्ज़े का सत्य भी मान लेना चाहिए।” बता दें कि कल कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान के बाद राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि किसानों के आगे सरकार को झुकना ही पड़ेगा। राहुल का यह वीडियो 14 जनवरी का था। इस वीडियो के जरिए कांग्रेसी लोगों के बीच यह मैसेज दे रहे थे कि राहुल गांधी ने तो पहले ही कह दिया था कि केंद्र सरकार किसानों के आगे झुक जाएगी और कानून वापस लेने पड़ेंगे।

वक्फ बोर्ड के सदस्य ने राहुल पर पलटवार किया

राहुल गांधी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चीन को लेकर सवाल पूछने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कई लोगों ने उन पर निशाना साधा तो कई यूजर्स ने उनका साथ दिया। केंद्रीय वक्फ बोर्ड के सदस्य रईस खान पठान ने राहुल के ट्वीट पर टिप्पणी की, ”तुम्हारा तो पूरा परिवार ही चीनी क़ब्ज़े में है।”

@Shaikh_Mohsin12 नाम के ट्विटर यूजर ने राहुल के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ” किधर हो? 2007 में चाइना के साथ कौन सा एमओयू साइन किया था ? डोकलाम संकट के समय चीनी राजनयिकों से क्यों मिले थे?” तो वहीं एक ट्विटर यूजर ने राहुल की बात का समर्थन करते हुए कहा ”एक दिन मोदी को अपने हर अपराध के लिए माफी मांगने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।”

यह भी पढ़ें: Farm Laws की वापसी के बाद Rahul Gandhi का VIDEO वायरल, Congress नेता ने कहा था- मेरे शब्दों को याद रखना एक दिन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here