Home Tags India china border clash

Tag: india china border clash

आर्मी चीफ जनरल Manoj Pande बोले – जोशीमठ में लोगों को...

0
Army chief Manoj Pande: सेना प्रमुख मनोज पांडे ने 12 जनवरी को कहा है कि उत्तरी सीमाओं पर स्थिति स्थिर है। उन्होंने कहा कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर तैनात सैनिक विरोधी के किसी भी नापाक मंसूबे को नाकामयाब करने में सक्षम हैं।

तवांग में भारतीय सेना के साथ झड़प के बाद बोला चीन-...

0
India China Border Clash: भारत और चीन के सैनिकों के बीच 9 दिसंबर 2022 को अरुणाचल प्रदेश के तवांग में झड़प हुई थी।

India China Border Clash: संसद में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,...

0
India China Border Clash: भारत और चीन के जवानों के बीच 9 दिसंबर को झड़प होने की खबर सामने आई।

Rahul Gandhi ने China को लेकर सरकार को घेरा तो वक्फ...

0
केंद्र सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों की वापसी का ऐलान करने के बाद कांग्रेस पार्टी इसको अपनी और किसानों की जीत बता रही है। शुक्रवार से पार्टी नए जोश के साथ बीजेपी पर और ज्यादा आक्रामक हो गई है। अब Rahul Gandhi ने श‍निवार को चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चीन को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ''अब चीनी क़ब्ज़े का सत्य भी मान लेना चाहिए।'' बता दें कि कल कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान के बाद राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि किसानों के आगे सरकार को झुकना ही पड़ेगा। राहुल का यह वीडियो 14 जनवरी का था। इस वीडियो के जरिए कांग्रेसी लोगों के बीच यह मैसेज दे रहे थे कि राहुल गांधी ने तो पहले ही कह दिया था कि केंद्र सरकार किसानों के आगे झुक जाएगी और कानून वापस लेने पड़ेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!