Home Tags Syed Mushtaq Ali Trophy

Tag: Syed Mushtaq Ali Trophy

West Indies के खिलाफ सीरीज से पहले Team India के साथ...

0
Team India और West Indies के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। वनडे और टी20 सीरीज के लिए शाहरुख खान और साई किशोर को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जुडेंगे। दोनों खिलाड़ी तमिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते है। दोनों खिलाड़ियों ने इस साल घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। कोरोना को देखते हुए इन दोनों को टीम के साथ जोड़ा गया है। कोई खिलाड़ी कोरोना या चोट के कारण बाहर होता है तो ये खिलाड़ी उनका विकल्प होंगे।

Team India शामिल हो सकते हैं दो नए चेहरे, Rishi Dhawan...

0
Team India घरेलू सीरीज अगले महीने से शुरू होने वाला है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान जल्द होने वाला है। इस सीरीज में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनडे सीरीज के लिए भारतीय सिलेक्टर्स Rishi Dhawan और टी20 सीरीज के लिए Shahrukh Khan को टीम में शामिल कर सकते हैं।

Cricket News Updates: Unmukt Chand की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए...

0
Team India अंडर-19 के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 साल के उन्मुक्त चंद ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया! शादी के इस मौके पर उन्मुक्त चंद ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन रखा, जिसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हुए। उन्मुक्त चंद की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल हुए। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से वो दूल्हा और दुल्हन के साथ है। पढ़ें विस्तार से.....

Shahrukh Khan के विजयी छक्के का MS Dhoni ने भी उठाया...

0
Shahrukh Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का खिताब Tamil Nadu ने अपने नाम किए। कल के फाइनल के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। यह फोटो MS Dhoni का है, जो सैयद मुश्ताक अली का मैच देख रहे है। धोनी शाहरुख की पारी को ध्यान से देख रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए, 'फिनिशिंग ऑफ इन स्टाइल' का भी कैप्शन दिया है।

Cricket News Updates: टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंचे बाकी बचे...

0
India और New Zealand के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए दोनों टीमों के बाकी खिलाड़ी कानपुर पहुंच गए है। दोनों टीमों के बाकी बचे खिलाड़ी और कोच एक दिन बायो बबल में रहेंगे। एयरपोर्ट पर दोनों ही टीम के खिलाड़ियों को अलग-अलग बस में होटल ले जाया गया। अब सुबह तक के लिए दोनों ही टीम के खिलाड़ी अपने कमरों में सुबह तक के लिए आइसोलेट रहेंगे।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 पर Tamil Nadu का कब्जा, रोमांचक...

0
syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का खिताब Tamil Nadu Karnataka ने अपने नाम किए। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में कर्नाटक ने तमिलनाडु को हारकार सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 2021 का खिताब अपने नाम किया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए।

Cricket News Updates: कानपुर टेस्ट में मैच देखने आ सकते हैं...

0
शहर में 25 तारीख को होने जा रहे भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के उद्घाटन समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का शामिल होना तय हो गया है। दूसरी तरफ बीसीसीआई ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भी इस मैच का आमंत्रण पत्र भेजा है। वह स्वीकृति देते हैं तो सुरक्षा प्लान में बदलाव कर उन्हें ग्रीन पार्क ले जाया जाएगा।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के फाइनल में पहुंची Karnataka, फाइनल...

0
Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में Karnataka ने Vidharbha को 4 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई। कर्नाटक का सामना फाइनल में तमिलनाडु से होगा। पहले खेलते हुए कर्नाटक ने 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए विदर्भ 6 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना सकी।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के फाइनल में पहुंची Tamil Nadu,...

0
Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के पहले सेमीफाइनल में Tamil Nadu ने Hyderabad को 8 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए सभी विकेट खोकर 90 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया। पिछले साल भी तमिलनाडु की टीम फाइनल में पहुंची थी और ट्रॉफी भी अपने नाम किया था।

भारत के दिग्गज बल्लेबाज Murali Vijay ने Covid-19 वैक्सीन लेने से...

0
भारत के दिग्गज बल्लेबाज Murali Vijay ने कोविड का वैक्सीन लगवाने से मना कर दिया है। इस कारण से मुरली विजय ने Syed Mushtaq Ali Trophy में भाग लेने से मना कर दिया। मुरली विजय कोविड-19 वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते और खुद को बायो बबल से दूर रखाना चाहतें हैं। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा हैै। इसलिए मुरली विजय ने वैक्सीन और बायो बबल से बचने के लिए क्रिकेट से दूरी बनाने का फैसला किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!