West Indies के खिलाफ सीरीज से पहले Team India के साथ जुड़ेंगे दो खिलाड़ी

0
299
team india
team india

Team India और West Indies के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। वनडे और टी20 सीरीज के लिए शाहरुख खान और साई किशोर को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जुडेंगे। दोनों खिलाड़ी तमिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते है। दोनों खिलाड़ियों ने इस साल घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। कोरोना को देखते हुए इन दोनों को टीम के साथ जोड़ा गया है। कोई खिलाड़ी कोरोना या चोट के कारण बाहर होता है तो ये खिलाड़ी उनका विकल्प होंगे।

Team India के साथ जुड़ेंगे दो खिलाड़ी

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि वेस्टइंडीज सीरीज के लिए शाहरुख खान और साई किशोर को स्टैंड बाई के रूप में बुलाया गया है। वे मुख्य टीम के खिलाड़ियों के साथ बायो-बबल में भी रहेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज अहमदाबाद में खेली जाएगी। वहीं टी20 सीरीज कोलकाता में खेली जाएगी।

team India
Team India : tamil nadu

साई किशोर पिछले साल कोच राहुल द्रविड के साथ श्रीलंका के दौरे पर नेट गेंदबाज के तौर पर गए थे। वह दूसरी बार मुख्य टीम का हिस्सा बन रहे हैं। शाहरुख ने पिछले कुछ समय में सबका ध्यान अपने तरफ खींचा है और वो टीम में जगह बनाने की रेस में चल रहे है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के आखिरी गेंद में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाने के बाद वो और ज्यादा सुर्खियों में आ गए। इसी मैच में साई किशोर ने 3 विकेट लिए थे। वहीं विजय हजारे के क्वार्टर फाइनल में शाहरुख ने 39 गेंदों पर 79 रन बनाए थे। फाइनल में भी उन्होंने 42 रनों का योगदान दिया था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम

वेस्ट इंडीज सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शिखर, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान। रिजर्व खिलाड़ी – शाहरुख खान, साई किशोर।

भारत टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मो. सिराज, भुवनेश्वर, अवेश खान, हर्षल पटेल। रिजर्व खिलाड़ी – शाहरुख खान, साई किशोर।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here