Shahrukh Khan के विजयी छक्के का MS Dhoni ने भी उठाया लुत्फ, फाइनल के बाद माही की तस्वीर हुई वायरल

0
301
shahrukh khan
shahrukh khan

Shahrukh Khan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का खिताब Tamil Nadu ने अपने नाम किए। कल के फाइनल के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। यह फोटो MS Dhoni का है, जो सैयद मुश्ताक अली का मैच देख रहे है। धोनी शाहरुख की पारी को ध्यान से देख रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए, ‘फिनिशिंग ऑफ इन स्टाइल’ का भी कैप्शन दिया है।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु ने कर्नाटक को हारकार सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 2021 का खिताब अपने नाम किया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु की टीम ने 6 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। शाहरुख खान ने अंतिम बॉल पर छक्का लगाकर मुकाबले को जीत लिया। शाहरुख खान ने शानदार पारी खेलते हुए 33 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिला दिया।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 पर Tamil Nadu का कब्जा, रोमांचक मुकाबले में Karnataka को हराया

15 गेंदों में शाहरुख ने ठोके 33 रन

शाहरुख खान ने फाइनल मुकाबले में 15 गेंदों में 33 रनों की पारी खेल पूरा मैच ही पलट दिया और टीम को जीत दिला दी। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि, मेरे दिमाग में उस दौरान कई सारी बातें चल रही थीं लेकिन मैंने इसे सिंपल रखने की कोशिश की। विकेट काफी धीमी थी इसलिए मैं बल्ले के बीच से खेलना चाहता था। आखिरी गेंद पर छक्का मारना किसी के लिए भी स्पेशल होता है। मैं इसे हमेशा के लिए याद रखूंगा।

शाहरुख के लिए धोनी हैं आदर्श

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को इस साल का आईपीएल चैंपियन बनवा चुके हैं। ऐसे में अगले सीजन में भी माही की यही कोशिश होगी कि वो एक बार फिर कमाल करें। इसमें कोई दो राय नहीं कि दूसरे खिलाड़ियों की तरह शाहरुख खान भी धोनी को अपना आदर्श मानते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं। आईपीएल 2022 में मेगा नीलामी है जहां हाल ही में चेन्नई में आयोजित किए गए चेन्नई सुपर किंग्स के एक कार्यक्रम में धोनी कह चुके हैं कि वो अगला सीजन खेलेंगे या नहीं इसपर अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। वहीं धोनी ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले के बाद भी कहा था कि नीलामी का मकसद यही है कि वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक ऐसी टीम बनाना चाहते हैं जो सालों तक रहे।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: India ने New Zealand को 73 रनों से हराया, जीत की हैट्रिक लगाकर टी20 सीरीज अपने नाम की

INDvNZ: Rohit Sharma ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, टी20I में 150 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here