Priyanka Chopra ने सोशल मीडिया से Jonas सरनेम हटाया, बनने लगे मीम्स

0
613
Priyanka Chopra and Nick Jonas Mems
Priyanka Chopra and Nick Jonas Mems

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 23 नवंबर को सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका अपनी तीन साल की शादी के बाद पति निक जोनस (Nick Jonas) से तलाक ले रही हैं। इस बात को लेकर प्रियंका ने कोई बात नहीं कही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अफने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से नाम के सामने से जोनस सरनेम को हटा दिया है। प्रियंका के ट्विटर हैंडल पर दिख रहा है कि वहां पर सिर्फ अभिनेत्री का नाम लिखा हुआ है। वहीं इंस्टाग्राम पर सिर्फ प्रियंका चोपड़ा लिखा हुआ है।

प्रियंका के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पहले प्रियंका चोपड़ा जोनस लिखा हुआ था। अब महज प्रियंका चोपड़ा लिखा है। सरनेम हटाने से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। वे तलाक लेने वाले हैं।

पर प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस की तस्वीर पर जो कमेंट किया है उसे देख कर यही लग रहा है कि दोनों के बीच सब पहले जैसा है। निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, सोमवार की प्रेरणा चलो, इसे हासिल करते हैं। इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा तुम्हारी बहों पर मर गई मैं…

यहां देखें मीम्स

इस पोस्ट को छोड़ लोग सरनेम को घेर रहे हैं। तलाक की खबरें इस कदर वायरल हो गई है कि सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं।

घर जाओ

समय आ गया है

बचपन का प्यार
चौंका दिया न..

चोपड़ा भी हटा दिया है

परीक्षा में न आ जाए

क्या हो रहा है
https://twitter.com/immortalsoulin/status/1462815143226609670
नहीं यह क्या हो रहा है
यह भी पढें:

Shehnaaz Gill के फैंस फिर उन्हें कर रहें हैं याद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ “FOREVER WITH SHEHNAAZ”

Priyanka Chopra पति Nick Jonas से लेंगी तलाक? मां ने कही यह बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here