Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने ‘कच्चा बादाम’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ VIDEO

0
330
Anupamaa
Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने 'कच्चा बादाम' गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रोतों रात लोग स्टार बन जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम (Kachcha Badam) गाना धूम मचा रहा है। इस गाने को लोग इतना ज्यादा पसंद कर रहें है कि इस गाने पर अभी तक लाखों रील्स बन गए हैं। ये गाना सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि विदेशों में भी वायरल हो रहा है। सेलिब्रिटीज़ भी इस गाने में झूम रहें है। वहीं हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने ‘कच्चा बादाम’ गाने पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

Anupamaa
Anupamaa

Anupamaa ने ‘कच्चा बादाम’ गाने पर किया डांस

इस वीडियो में रुपाली पीले रंग के सलवार सूट में नज़र आ रही हैं। उनके साथ में कोरियोग्राफर भी नजर आ रहे हैं । रुपाली ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अनुपमा उर्फ रुपाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘जब भी मैं बंगाली ट्रेंडिंग गाना सुनती हूं तो मेरे अंदर का बंगाली जाग जाता है, अपने भतीजे के साथ मस्ती करते हुए।’ इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अनुपमा सीरियल इन दिनों टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे बना हुआ है। सीरियल में रुपाली के रोल को बहुत पसंद किया जाता है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा क्रिएट होते रहता है जिससे शो और भी दिलचस्प बनता जा रहा हैं। वहीं वनराज के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट है। बता दें कि मालविका की एंट्री ने सीरियल को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है मालविका के आते ही सीरियल में नया बदलाव आया है। हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें अनुपमा पैपराजी को देख मुंह छिपाती हुई नजर आईं थी।

यह भी पढ़ें:

Anupamaa के सभी स्टार्स ने मनाई मकर संक्रान्ति, पतंग उड़ाती दिखीं अनुपमा

Naagin 6: नागराज के रोल में नजर आएंगे सिंबा नागपाल, Tejasswi Prakash के साथ करेंगे रोमांस!

https://www.youtube.com/watch?v=LCgaDjxGESE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here