बॉयकॉट ट्रेंड पर बोलकर बुरी तरह फंसे अभिनेता Arjun Kapoor, फूटा लोगों का गुस्सा

वहीं अब अभिनेता अर्जुन कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर हो रहे फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूरी इंड़स्ट्री को इस पर एक साथ आने की जरुरत है।

0
282
Arjun Kapoor
बॉयकॉट ट्रेंड पर बोलकर बुरी तरह फंसे अभिनेता Arjun Kapoor, फूटा लोगों का गुस्सा

Arjun Kapoor: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों का सोशल मीडिया पर जमकर बहिष्कार किया जा रहा है। बातें तो यहां की जा रही हैं कि बॉलीवुड का पतन शुरू हो गया। बॉलीवुड से जनता की इस नाराजगी का असर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की कमाई पर पड़ रहा है। लोग फिल्मों के रिलीज होने से पहले ही फिल्म या फिल्म में काम रहे कलाकारों का बहिष्कार करने लगते हैं। जिसका खामियाजा हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को भुगतना पड़ा।

ट्रोलर्स के निशाने पर आए Arjun Kapoor

वहीं अब अभिनेता अर्जुन कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर हो रहे फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूरी इंड़स्ट्री को इस पर एक साथ आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा।

अभिनेता ने आगे कहा कि आपको हर बार अपने हाथ गंदे करने की जरुरत नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि अब हमने बहुत सहन कर लिया है। उन्होंने फिल्मों को बॉयकॉट को लेकर कहा कि लोग जो हमारे बारे में लिखेंगे और जो हैशटैग ट्रेंड कराएंगे , उनका रियलिटी से कोई लेना- देना नहीं है।

अर्जुन कपूर अपने इस बयान के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स अर्जुन कपूर के इस बयान की खूब आलोचनाएं कर रहे हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। सोशल मीडिया क्या कुछ लोग अर्जुन कपूर के बारे में लिख रहे हैं,उसके कुछ ट्वीट नीचे दिए गए हैं।

संबंधित खबरें…

पांच साल डेटिंग के बाद भी मलाइका से शादी के लिए तैयार नहीं हैं अर्जुन कपूर

Sushant Singh Rajput के फोटो वाली टी-शर्ट पर मचा बवाल, FlipKart के बॉयकॉट की उठी मांग, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here