पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने ‘The Kerala Story’ पर लगाया बैन, निर्माता बोले- हम करेंगे कानूनी कार्रवाई

कानून के तहत जो भी संभव होगा हम करेंगे,लड़ेंगे- विपुल अमृतलाल शाह

0
330
The Kerala Story BO Day 13
The Kerala Story BO Day 13

The Kerala Story:5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। लव जिहाद व केरल की लड़कियों को बहला फुसलाकर आतंकी संगठन में भर्ती कराने पर बनी यह फिल्म रिलीज के दो दिनों में ही 20 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर खुद पीएम मोदी ने भी कर्नाटक के चुनाव में अपनी बात कहते हुए बोला था कि यह फिल्म आतंक की साजिशों को दिखाती है। मध्य प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। अब पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने राज्य में ‘द केरल स्टोरी’ को बैन करने का फैसला किया है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा,”यह फिल्म एक विकृत कहानी है।” वहीं, बंगाल में इस फिल्म के बैन पर इसके निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

The Kerala Story: सीएम ममता बनर्जी और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह
The Kerala Story: सीएम ममता बनर्जी और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह

The Kerala Story:नफरत और हिंसा से बचने के लिए फिल्म को किया बैन-ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर कहा,”पश्चिम बंगाल सरकार ने ‘दे केरल स्टोरी’ पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। यह नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने के लिए और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए है।”
सीएम ममता ने आगे कहा,”‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है? यह एक वर्ग को अपमानित करता है। ‘द केरल स्टोरी’ क्या है? यह एक विकृत कहानी है।”

The Kerala Story का एक दृश्य
The Kerala Story का एक दृश्य

सीएम ममता बनर्जी के इस फैसले पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा,”पश्चिम बंगाल जैसा राज्य फिल्म(द केरल स्टोरी) को बैन करके बहुत बड़ा अन्याय कर रहा है। वहां अभी एक मासूम बच्ची की बलात्कार और हत्या हुई, इस पर तो ममता बनर्जी कुछ नहीं बोलती लेकिन फिल्म को बैन कर रही है। क्या मिल रहा है आपको ऐसे आतंकवादी संगठन के साथ खड़े होकर उनकी सोच को बढ़ावा देने का?”

कानून के तहत जो भी संभव होगा हम करेंगे,लड़ेंगे- विपुल अमृतलाल शाह
‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने मुंबई में आज एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर कई बाते कीं इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल में ‘द केरल स्टोरी’ के बैन पर भी अपनी बात कही।
निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा,”अगर उन्होंने(ममता बनर्जी) ऐसा(फिल्म को बैन) किया है तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। कानून के प्रावधानों के तहत जो भी संभव होगा,हम करेंगे, हम लड़ेंगे।”

The Kerala Story का एक दृश्य
The Kerala Story का एक दृश्य

उन्होंने कहा,”तमिलनाडु में एक व्यक्ति ने धमकी देकर इस फिल्म को रिलीज होने से रोक दिया। मैं वहां की डीएमके और कांग्रेस की सरकार से निवेदन करूंगा कि वे जल्द से जल्द इस पर एक्शन लें और इस फिल्म को कल रिलीज करें।”

यह भी पढ़ेंः

“गैर-संवैधानिक था 4 फीसदी मुस्लिम आरक्षण इसलिए…” जानें कर्नाटक चुनाव पर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह?

कर्नाटक में थम गया चुनाव-प्रचार;10 को वोटिंग तो 13 मई को आएंगे नतीजे, रैलियों में छाए रहे ये मुद्दे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here