जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान का टूटा दिल, फूट-फूट कर रोता दिखा ये प्लेयर

पाकिस्तानी प्लेयर्स इससे काफी निराश हैं। इस बीच टीम के उपकप्तान शादाब खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो इतना भावुक है कि उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स का दिल भर आया।

0
169
जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान का टूटा दिल, फूट-फूट कर रोता दिखा ये प्लेयर
जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान का टूटा दिल, फूट-फूट कर रोता दिखा ये प्लेयर

PAK vs ZIM: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के मैच की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस मैच में पाक टीम की जिम्बाब्वे से हार के बाद उनकी जमकर बेइज्जती हो रही है। पाकिस्तानी टीम को जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम से हार के कारण चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस आलोचना ने पाक टीम के खिलाड़ियों को मानसिक रूप से तोड़ दिया है।

PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान का टूटा दिल, फूट-फूट कर रोता दिखा ये प्लेयर
PAK vs ZIM:

यही वजह है कि पाकिस्तानी प्लेयर्स इससे काफी निराश हैं। इस बीच टीम के उपकप्तान शादाब खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो इतना भावुक है कि उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स का दिल भर आया। दरअसल, शादाब खान जिम्बाब्वे से हार के बाद फूट-फूट कर रोते दिखें।

PAK vs ZIM: फूट-फूट कर रोए शादाब खान

दरअसल, 27 अक्टूबर को खेले गए जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 मुकाबले में 131 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम ने 36 रनों पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शादाब खान (17) और शान मसूद (44) ने 52 रनों की साझेदारी की थी। मगर जैसे ही शादाब आउट हुए। एक के बाद एक पाकिस्तान के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया।

जिसके बाद पाकिस्तान टीम महज एक रन से जिम्बाब्वे से हार गई। जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान इस वीडियो में हार के बाद नीचे बैठ जाते हैं। उनका मुंह नीचे है और वो रो रहे हैं। फैंस के लिए ये वीडियो काफी दिल तोड़ने वाला है। पाकिस्तानी सपोर्ट स्टाफ का सदस्य उन्हें किसी तरह संभालता है।

PAK vs ZIM: पाक टीम का सेमीफाइनल में पहुंचा कठिन

पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के खिलाफ तीनों ही मैच जीतने होंगे। वहीं, साथ ही ये दुआ करनी होगी कि साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे 2-2 मैच हार जाएं. तब पाकिस्तान कहीं सेमीफाइनल में पहुंच पाएगा, लेकिन ऐसा होना बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है।

PAK vs ZIM: कैसे जिम्बाब्वे ने पाक टीम को 1 रन से हराया

PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान का टूटा दिल, फूट-फूट कर रोता दिखा ये प्लेयर
PAK vs ZIM:

बता दें कि मैच का टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी जिम्बाब्वे टीम ने 8 विकेट पर 130 रन बनाए। सीन विलियमस ने 28 बॉल पर 31 रन बनाए। जबकि कप्तान क्रेन इर्विन और ब्रैड इवांस ने 19-19 रनों की पारी खेली। पाकिस्तानी तेज गेंदबाद मोहम्मद वसीम जूनियर ने 4 और स्पिनर शादाब खान ने 3 विकेट हासिल किए।

131 रनों के टारगेट के जवाब में पाकिस्तानी टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। शान मसूद ने 44 और मोहम्मद नवाज ने 22 रनों की पारी खेली। आखिरी ओवर में पाकिस्तान को 11 रनों की जरूरत थी, लेकिन पांचवीं बॉल पर मोहम्मद नवाज का आउट होना बाबर को भारी पड़ा। जिम्बाब्वे की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच सिकंदर रजा के 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए। वहीं ब्रैड इवांस ने दो विकेट लिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here