Team India शामिल हो सकते हैं दो नए चेहरे, Rishi Dhawan और Shahrukh Khan की हो सकती है एंट्री

0
337

Team India घरेलू सीरीज अगले महीने से शुरू होने वाला है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान जल्द होने वाला है। इस सीरीज में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनडे सीरीज के लिए भारतीय सिलेक्टर्स Rishi Dhawan और टी20 सीरीज के लिए Shahrukh Khan को टीम में शामिल कर सकते हैं।

Team India में शामिल होंगे ऋषि धवन और शाहरुख खान

ऋषि धवन फिलहाल बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश को विजय हजारे ट्रॉफी जीतने में धवन ने बड़ी भूमिका निभाई थी। विजय हजारे के 2021-22 के सीजन में ऋषि धवन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी बने। उन्होंने 8 पारियों में 76.33 की औसत से 458 रन बनाए थे। उसके साथ ही उन्होंने 17 विकेट भी चटकाए।

Team India
rishi dhawan

ऋषि धवन भारतीय टीम का पहले भी हिस्सा रह चुके हैं। 2016 के ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर उनको टीम में शामिल किया गया था। ऋषि धवन ने भारत के लिए 3 वनडे और 1 टी20 मैच खेला है। जिसमें उन्होंने 2 विकेट हासिल किए। लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। विजय हजारे के इस सीजन में ऋषि धवन का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा है। ऋषि धवन मिडिल ऑर्डर में बढ़िया बल्लेबाजी के साथ एक ऑलराउंडर की कमी भी पूरा कर सकते है।

शाहरुख ने भी दिखाया दम

shahrukh khan
shahrukh khan

वहीं तमिलनाडु के स्टार बल्लेबाज और फिनिशर शाहरुख खान को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है। शाहरुख की बात करें तो उन्होंने हाल में खेली गई विजय हजारे ट्रॉफी की 7 पारियों में शाहरुख ने 42.16 की औसत से 253 रन बनाए। शाहरुख ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अंतिम गेंद में छक्का लगाकर तमिलनाडु को चैंपियन बनाया था।

संबंधित खबरें:

Yuvraj Singh बने पिता, हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

Gautam Gambhir कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

Rohit Sharma वापसी के लिए हैं तैयार, ट्रेनिंग में जमकर बहाया पसीना और वजन किया कम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here