Home Tags Team india practice with rahul dravid

Tag: team india practice with rahul dravid

Cricket News Updates: विराट कोहली का अर्धशतक, India ने 4 विकेट...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले दिन भारत ने चाय तक 4 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए थे। विराट कोहली 40 रन और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर खेल रहे है। पुजारा ने 43 रन बनाए। अफ्रीका के लिए रबाडा ने 2 विकेट लिए।

Happy Birthday Rahul Dravid: ‘द वॉल’ से Team India के पालनहार...

0
Happy Birthday Rahul Dravid: Team India के हेड कोच Rahul Dravid आज 11 जनवरी को 49 साल के हो गए हैं। राहुल द्रविड़ का जन्म 11 जनवरी 1973 को इंदौर में हुआ था। 'द वॉल' नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ने कई ऐसी पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाया था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 24 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। द्रविड़ ने मौजूदा दौर के कई खिलाड़ियों को तैयार किया है।

SAvIND: Team India के कोच Rahul Dravid ने लिमिटेड ओवर की...

0
SAvIND: Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर 1:30 से शुरू होगा। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज के शुरू होने से एक दिन पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात की। राहुल द्रविड़ ने वर्चु्ल प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली कप्तानी विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। लिमिटेड ओवर टीम की कप्तानी को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ये सिलेक्टर्स का काम है। अभी हमारा फोकस टेस्ट सीरीज पर है।

Bollywood Actor का बड़ा आरोप, कहा- ”भारत के सभी क्रिकेटर Spot...

0
Bollywood Actor और डायरेक्टर KRK अक्सर विवादों में रहते हैं। Social Media Platforms पर भी वो किसी न किसी के साथ उलझते रहते हैं। अब केआरके ने Team India के Cricketers पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा कि ''भारत में सभी क्रिकेटर स्पॉट फिक्सर (नॉट मैच फिक्सर) हैं। वे सब भ्रष्ट हैं। इसे लिए कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाए। पहले ही बिक जाते हैं।'' बता दें कि हाल ही में संपन्‍न हुए T20 वर्ल्ड कप में Team India ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया। टीम इंडिया की पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से करारी हार हुई जिस के कारण टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!