SAvIND: Team India के कोच Rahul Dravid ने लिमिटेड ओवर की कप्तानी पर तोड़ी चुप्पी

0
321
Ravindra Jadeja
Rahul Dravid

SAvIND: Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर 1:30 से शुरू होगा। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज के शुरू होने से एक दिन पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात की। राहुल द्रविड़ ने वर्चु्ल प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली कप्तानी विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। लिमिटेड ओवर टीम की कप्तानी को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ये सिलेक्टर्स का काम है। अभी हमारा फोकस टेस्ट सीरीज पर है।

SAvIND मुकाबले से पहले Rahul Dravid ने तोड़ी चुप्पी

savind: rahul dravid
rahul dravid

द्रविड़ ने टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक लीडर के रूप में विराट ने बेहतरीन भूमिका निभाई है और उम्मीद है कि आगामी सीरीज भी उनके लिए शानदार रहेगी। उन्होंने कहा,’ विराट ने इसमें बड़ी भूमिका निभाई है। एक खिलाड़ी और लीडर के रूप में वो शानदार रहे हैं। वह उन लोगों में से जो वास्तव में क्रिकेट से प्यार करते हैं। उम्मीद है कि उनके लिए ये सीरीज शानदार रहेगी। टीम को इससे फायदा होगा।’

साउथ अफ्रीका दौरे पर आने से पहले विराट कोहली ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उनसे किसी ने भी टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध नहीं किया था। उन्हें टेस्ट टीम चुने जाने के बाद सिलेक्टर्स ने बताया कि वो अब वनडे टीम के कप्तान नहीं हैं। सिलेक्टर्स ने 8 दिसंबर को रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने का ऐलान किया था। 

संबधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here