India और Sri Lanka के बीच दूसरे टेस्ट डे-नाइट मुकाबले में 20 हजार दर्शकों को मैच देखने की मिली अनुमति, 12 मार्च से खेला जाएगा बेंगलुरु टेस्ट

0
345

India और Sri Lanka के बीच खेले बेंगलुरु में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला डे-नाइट टेस्ट होगा, जो दूसरी बार भारतीय सरजमीं पर आयोजित होगा। इसी मैच में 50 प्रतिशत तक दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी गई है। हालांकि मोहाली में खेले जाने वाला पहला टेस्ट बिना दर्शकों के बीच खेला जाएगा।

India दूसरी बार पिंक बॉल टेस्ट का करेगा आयोजन

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने क्रिकइंफो से इस बात की पुष्टि की है कि 12 से 16 मार्च के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में 50 प्रतिशत तक दर्शकों को मैच देखने की अनुमति मिली। वहीं मोहाली में दर्शेकों की अनुमति नहीं होगी। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की दर्शक क्षमता 40 हजार है। ऐसे में 20 हजार दर्शकों को मैच देखने की इजाजत मिल सकती है।

India
pink ball

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ ने पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है। मोहाली टेस्ट में दर्शकों को मंजूरी ना देने के पीछे दो कारण बताए गए हैं। पहला कारण ये है कि मोहली और आसपास के इलाकों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और दूसरा कारण यह कि अधिकतर भारतीय खिलाड़ियों को इस सीरीज के बाद बबल ट्रांसफर के अंतर्गत अपनी आईपीएल टीमों से जुड़ना है।

पंजाब क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आर पी सिंगला ने कहा कि हां टेस्ट मैच के दौरान कार्यरत व्यक्तियों के अलावा हम बीसीसीआई के निर्देशानुसार समर्थकों को मैदान पर आने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। अब भी मोहाली और पड़ोस के इलाकों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, तो बेहतर है कि हम सावधानी बरतें। जाहिर तौर पर क्रिकेट प्रेमी निराश होंगे क्योंकि तीन साल बाद मोहली में अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन हो रहा है।

संबंधित खबरें

IPL 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच, 26 मार्च को वानखेड़े में खेला जाएगा पहला मुकाबला

Sri Lanka ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here