Home Tags Pink ball cricket

Tag: pink ball cricket

India और Sri Lanka के बीच दूसरे टेस्ट डे-नाइट मुकाबले में...

0
India और Sri Lanka के बीच खेले बेंगलुरु में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला डे-नाइट टेस्ट होगा, जो दूसरी बार भारतीय सरजमीं पर आयोजित होगा। इसी मैच में 50 प्रतिशत तक दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी गई है। हालांकि मोहाली में खेले जाने वाला पहला टेस्ट बिना दर्शकों के बीच खेला जाएगा।

Ashes Series के आखिरी मैच में भी England के बल्लेबाजों का...

0
Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी टेस्ट मैच 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 303 रन बनाए। वहीं इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खराब फॉर्म इस मैच में भी देखने को मिला। इंग्लैंड ने पहली पारी में 188 रन ही बना सकी। इस लिहाज से ऑस्ट्रेलिया ने 115 रनों की बढ़त बना ली है। वहीं दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 37 रन बना लिए है।

Ashes Series का दूसरा टेस्ट मैच भी Australia ने किया अपने...

0
Ashes Series के दूसरे टेस्ट मैच में Australia ने England को 275 रनों के बड़ी अंतर से हराया। Australia ने England को 468 रनों का लक्ष्य दिया था।

Ashes Series: Mitchell Starc ने डे-नाइट टेस्ट में हासिल की बड़ी...

0
Ashes Series: Australia और England के बीच खेले जा रही एशेज सीरीज 2021-22 का दूसरा टेस्ट डे-नाइट के रूप में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 473 बनाकर पारी को घोषित किया। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम पहली पारी में 236 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Mitchell Starc ने 37 रन देकर चार विकेट चटकाए। चार विकेट लेने के साथ मिचेल स्टार्क ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। डे-नाइट टेस्ट में ऐसा करने वाले

Cricket News Updates: Mahela Jayawardena को बनाया गया श्रीलंका का कंसलटेंट...

0
Sri Lanka के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज Mahela Jayawardena को श्रीलंका टीम ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जयवर्धन को श्रीलंका क्रिकेट का कंसलटेंट कोच बनाया गया है। उनका कॉन्ट्रेक्ट फिलहाल तो एक का है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा कि पूर्व कप्तान जयवर्धने को एक जनवरी 2022 से एक साल के लिए अपनी नेशनल क्रिकेट टीम का सलाहकार कोच नियुक्त किया है। जयवर्धने को हाल में यूएई में समाप्त हुए आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए श्रीलंका का सलाहकार नियुक्त किया गया था। 

Ashes 2021: पहली बार एशेज सीरीज में खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट,...

0
Ashes 2021-22: Australia और England के बीच होने वाले Ashes Series का अगला मुकाबला 16 दिसंबर से खेला जाएगा। यह मुकाबला पिंक बॉल से खेला जाएगा। एशेज के इतिहास में पहली बार डे-नाइट मुकाबला देखने को मिलेगा। इससे पहले आजतक एशेज में डे-नाइट टेस्ट नहीं खेला गया है। एशेज का दूसरा मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराकर सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की। वहीं दूसरे पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंग्लैंड वापसी करना चाहेंगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!