Kangana Ranaut ने ‘आजादी’ वाले बयान के बीच फिल्म ‘तेजस’ की रैप-अप पार्टी का मनाया जश्न, देखें ग्लैमरस तस्वीर

0
380
kangana ranaut
Kangana Ranaut ने 'आजादी' वाले बयान के बीच फिल्म 'तेजस' के रैप-अप पार्टी का मनाया जश्न, देखें ग्लैमरस तस्वीर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म तेजस (Tejas) की टीम के साथ पार्टी की। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए पार्टी के लिए अपने लुक को शेयर करते हुए, कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “तेजस रैप पार्टी .. हमारे प्यारे निर्माता @rsvpmovies ..इसके अलावा कंगना ने अपनी सीक्विन वाली पोशाक को बेहतर रूप देने के लिए एक और तस्वीर शेयर की और लिखा

“मेरे दिमाग में एक गाना बज रहा है… मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम….” उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपनी एक और तस्वीर के साथ एक कैप्शन के लिए पूछा। उन्होंने लिखा, “इन कैप्शन को बनाते समय मेरे पास हमेशा शब्दों की कमी होती है … कृपया सुझाव दें …”।

यहां देखें पोस्ट

तेजस के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज द्वारा आयोजित पार्टी के लिए कंगना ने ब्रोंज-टोन ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। इस दौरान उनकी बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ थीं। कंगना ने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया, जिसमें एक हाथ अपनी बहन के कंधे पर और दूसरा एक दोस्त के इर्द-गिर्द डांस करते हुए दिखाया गया है। तेजस में कंगना भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका में हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है।

आजादी वाले बयान को लेकर चर्चा में हैं

बता दें कि कंगना भारत की स्वतंत्रता पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए भी चर्चा में हैं, जो अभिनेत्री को पद्म श्री से सम्मानित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद आई थी। उन्होंने कहा कि भारत ने 2014 में ‘वास्तविक स्वतंत्रता’ प्राप्त की जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आई और 1947 में देश की स्वतंत्रता को “भीख” या भिक्षा के रूप में मिली थी कई लोगों ने उनके बयान के लिए उनकी आलोचना की है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut पर भड़की लालू यादव की बेटी, कहा- फर्जी झांसी की रानी तू देशद्रोही लगती है…

Kangana Ranaut की बढ़ी मुसीबत, ‘भीख में मिली आजादी’ बयान के खिलाफ Chhattisgarh Congress ने दर्ज कराई शिकायत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here