Munawar Faruqui Girlfriend: Munawar Faruqui ने अपनी Instagram Story पर शेयर की एक सस्पेंस स्टोरी, Fans में मची हलचल

Munawar Faruqui Girlfriend: मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर उनके फैंस काफी हैरान है।

0
211
Munawar Faruqui Girlfriend
Munawar Faruqui ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की

Munawar Faruqui Girlfriend: 7 मई को Lockupp शो जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी सबसे पहले अपने फैमिली और फैंस से मिलने अपने घर डोंगरी पहुंचे। मुनव्वर को हाथ में लॉकअप शो की ट्रॉफी देखकर सभी बेहद खुश हुए। वहीं, मुनव्वर ने शो जीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर की हैं। शुरूआत की कुछ स्टोरी में तो उन्होंने अपने फैंस के साथ का वीडियो शेयर किया है वहीं, एक स्टोरी में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस के बीच में काफी हलचल सी मच गई है।

download 2022 05 08T085839.032

Munawar Faruqui Girlfriend: गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की रोमैंटिक फोटो

Lock Upp शो के विजेता Munawar Faruqui ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस फोटो को देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, इस फोटो में उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन इनके पोज को देखकर पहचाना जा सकता है कि तस्वीर में इनके साथ इनकी गर्लफ्रेंड हैं। इस स्टोरी में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमैंटिक पोज देते हुए फोटो शेयर की है।

Screenshot 2022 05 09 121332

फोटो में मुनव्वर ने हार्ट इमोजी लगा दी है जिसकी वजह से उनके फैंस के लिए यह फोटो एक सस्पेंस बनकर रह गई। इस फोटो में मुनव्वर को ब्लैक शर्ट और उनकी गर्लफ्रेंड को व्हाइट ड्रेस में देखा जा सकता है। मुनव्वर ने दिलजीत दोसांझ का गाना शेयर किया है जिसके बोल हैं ‘तेरा नी मैं लवर’। मुनव्वर की ये लविंग फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही और फैंस ये जानने को बेचैन हैं कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन?

Anjali Arora
Anjali Arora

Munawar Faruqui Girlfriend: “Munjali” फैंस को लगा झटका

लॉकअप शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को एक-दूसरे के काफी करीब देखा गया था। यहां तक की कई बार इन दोनों को मजाक में ही प्यार का इजहार करते हुए भी देखा गया था। यहां तक कि इन दोनों के फैंस ने इनकी केमिस्ट्री देखते हुए इनको “Munjali” का हैशटेग भी दे चुके थे। वहीं, शो से बाहर आते ही मुनव्वर को किसी और के साथ देखना “Munjali” के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

संबंधित खबरें:

Munawar Faruqui Lock Upp शो जीतने के बाद पहुंचे अपने घर, Fans ने किया जबरदस्त वेलकम, देखें Video

Lock Upp Winner: ‘लॉक अप’ के विनर बनें Munawar Faruqui, ट्रॉफी के साथ मिला कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here