ईद पार्टी के बाद Shehnaaz Gill को Salman Khan पर आया प्यार, बोलीं- ‘मुझे छोड़कर आओ’, Video वायरल

Salman Khan की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी पहुंचीं

0
238
Shehnaaz Gill
ईद पार्टी के बाद Shehnaaz Gill को Salman Khan पर आया प्यार

Shehnaaz Gill: देशभर में 3 मई को ईद का त्योहार मनाया गया था। इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई हसीन चेहरे अपने ग्लैमरस लुक में नजर आए। बता दें कि इस पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी पहुंचीं। शहनाज ईद की इस पार्टी में खूबसूरत ब्लैक कलर के पटियाला सूट पहन कर पहुंची थीं।

Shehnaaz Gill पहुंची पार्टी में

ईद पार्टी के मौके पर एक्टर Salman Khan को ब्लैक शर्ट और रिप्ड ब्लू जींस में देखा गया। इस पार्टी में Sehnaaz Gill भी पहुंची थी। और अपने सलमान सर पर प्यार लुटाती दिखाई दीं। बिगबॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट ने शो में ही सलमान खान का दिल जीत लिया था। शो के बाद से ही दोनों के बीच एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने को मिला है तो ऐसे में तो शहनाज गिल को सलमान खान के साथ पार्टी में नजर आना ही था।

b493341c cd6f 47a7 b388 dab5f8ddd233 1
Shehnaaz Gill (photo by viral bhayani instagram)

ईद पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान शहनाज को कहते हैं- जाओ पंजाब की कटरीना कैफ। तभी शहनाज (Shehnaaz Gill) सलमान का हाथ खींचती हैं और कहती हैं छोड़कर आओ मुझे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CdHJFb1Ksdk/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2ad62649-5df9-4b55-8097-310c45412502

बता दें कि शहनाज गिल जल्द सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इंडिया टुडे रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी। कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई थी। वहीं अब शहनाज को लेकर बाते चल रही है।

Shehnaaz Gill
Salman Khan-Shehnaaz Gill

फिल्म में शहनाज के बारे बताते हुए, एक सूत्र ने IndiaToday.in से बताया कि, शहनाज कभी ईद कभी दिवाली के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। अभिनेत्री फिल्म में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी। हालांकि यह पुष्टि की गई है कि शहनाज फिल्म का हिस्सा होंगी, लेकिन उनके किरदार के बारे में अभी तक जानकारी सामने नही आई है।

यह भी पढ़ें:

Shatrughan Sinha और उनके परिवार पर Pooja Mishra ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मेरी वर्जिनिटी बेच स्‍टार बनी सोनाक्षी’

Bollywood Celebrities EID Look: सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में दिखे कई सितारे, Kangana Ranaut को देखकर कई लोग हुए हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here