“सड़कों पर नमाज रोकने तक शिवसेना नहीं करेगी आराम” Raj Thackeray ने शेयर किया Bal Thackeray का पुराना VIDEO

Hanuman Chalisa Row: राज ठाकरे द्वारा लाउडस्पीकरों पर हनुमान चालीसा बजाने की धमकी के बाद मुंबई और उसके आसपास की कई मस्जिदों ने आज सुबह अज़ान के दौरान लाउडस्पीकर बंद कर दिए।

0
235
Bal Thackeray
Bal Thackeray

Raj Thackeray: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को ट्विटर पर शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह लाउडस्पीकर के इस्तेमाल और मुसलमानों द्वारा सड़कों पर नमाज अदा करने के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बाल ठाकरे ये कहते नजर आ रहे हैं कि शिवसेना तब तक आराम नहीं करेगी जब तक कि वह राज्य में सत्ता में आने पर लोगों को सड़कों पर नमाज अदा करने से रोकने में सफल नहीं हो जाती।

Raj Thackeray ने महाराष्ट्र सरकार को दिया अल्टीमेटम

बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे के राज्य सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए दिए गए अल्टीमेटम को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र में शांति है और राज्य में कहीं विरोध प्रदर्शन नहीं हो रहा है। दरअसल, राज ठाकरे ने 12 अप्रैल को महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को धमकी दी थी कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाया गया तो मनसे कार्यकर्ता भी लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

संजय राउत बोले- राज्य में नहीं चल रहा है अवैध लाउडस्पीकर

बता दें कि बुधवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया कि राज्य में अब कोई भी अवैध लाउडस्पीकर काम नहीं कर रहा है। राउत ने कहा कि राज्य में कोई भी अवैध लाउडस्पीकर नहीं चल रहा है। बाल ठाकरे और वीर सावरकर ही हैं जिन्होंने देश को हिंदुत्व सिखाया है।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray की धमकी के बाद कई मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार शाम को राज ठाकरे ने उन मस्जिदों के पास लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने की बात दोहराई। उन्होंने कहा कि मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि कल, 4 मई को, यदि आप लाउडस्पीकर को अजान के साथ बजाते हुए सुनते हैं, तो उन जगहों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं। तभी उन्हें इन लाउडस्पीकरों की समस्या का एहसास होगा।

बताते चलें कि राज ठाकरे द्वारा लाउडस्पीकरों पर हनुमान चालीसा बजाने की धमकी के बाद मुंबई और उसके आसपास की कई मस्जिदों ने आज सुबह अज़ान के दौरान लाउडस्पीकर बंद कर दिए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here