Home Tags Raj Thackeray

Tag: Raj Thackeray

गुजराती-राजस्थानी वाले बयान पर फंसे राज्यपाल Bhagat Singh Koshyari, उद्धव ने...

0
Bhagat Singh Koshyari: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान से महाराष्ट्र की सियासत गर्मा गई है। राज्यपाल कोश्यारी ने एक कार्यक्रम में कहा कि मुंबई और ठाणे से अगर गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दिया जाए तो यहां पैसा नहीं बचेगा, और मुंबई देश कि आर्थिक राजधानी भी नहीं रह जाएगी।

Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे हुए दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव,...

Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे मुंबई के लीलावती अस्पताल में पैर की सर्जरी कराने के लिए एडमिट है। अस्पताल में इलाज के दौरान कई बार राज ठाकरे के टेस्ट किए गए.....

Raj Thackeray ने कड़े विरोध के बीच रद्द किया अयोध्या दौरा,...

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष Raj Thackeray का अयोध्या दौरा फिलहाल रद्द कर दिया गया है।

“सड़कों पर नमाज रोकने तक शिवसेना नहीं करेगी आराम” Raj Thackeray...

0
Raj Thackeray: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को ट्विटर पर शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का एक वीडियो साझा किया है।

Raj Thackeray का आज औरंगाबाद में शक्ति प्रदर्शन, 2000 पुलिस कर्मियों...

0
Raj Thackeray: लाउडस्पीकर विवाद के बीच, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे रविवार- 1 मई को औरंगाबाद के मराठवाड़ा संस्कृत मंडल में अपनी बहुप्रतीक्षित मेगा रैली कर रहे हैं।

Raj Thackeray: ओवैसी की पार्टी के Imtiyaz Jaleel ने राज ठाकरे...

0
Raj Thackeray: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के रविवार को औरंगाबाद दौरे से पहले, AIMIM पार्टी के औरंगाबाद से सांसद सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि वह 53 वर्षीय नेता को रमजान की दावत - इफ्तार के लिए आमंत्रित करेंगे।

Raj Thackeray ने सीएम योगी को जमकर सराहा, भाई उद्धव ठाकरे...

Raj Thackeray: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी के धार्मिक स्थलों, विशेष रूप से मस्जिदों से हजारों लाउडस्पीकर हटाने के लिए बधाई दी और धन्यवाद दिया।

Maharashtra News: महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों पर अब लाउडस्पीकर लगाने के...

0
बैठक में वह सभी पुलिस कमिश्नर और अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी करेंगे।

लाउडस्पीकर अजान विवाद पर गायिका Anuradha Paudwal बोलीं, ‘भारत में इस तरह...

0
Azaan row: मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) उन हस्तियों में शामिल हो गई हैं जिन्होंने लाउडस्पीकरों पर अज़ान बजाने की प्रथा के खिलाफ आवाज उठाई है।

Maharashtra News: कांदिवली में मंदिर पर मनसे कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर लगाकर...

0
Maharashtra News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वे उत्तर भारतीयों और बिहारियों को महाराष्ट्र छोड़कर जाने की बात नहीं कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!