Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे हुए दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, पैर की सर्जरी को फिर से टाला गया

Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे मुंबई के लीलावती अस्पताल में पैर की सर्जरी कराने के लिए एडमिट है। अस्पताल में इलाज के दौरान कई बार राज ठाकरे के टेस्ट किए गए जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। हालांकि राहत की बात ये है कि उनमें कोविड के लक्षण नहीं पाए गए है।

0
310
Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे मुंबई के लीलावती अस्पताल में पैर की सर्जरी कराने के लिए एडमिट है। अस्पताल में इलाज के दौरान राज ठाकरे का कई तरह का टेस्ट किया गया। जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। हालांकि राहत की बात ये है कि उनमें कोविड के बड़े लक्षण नहीं पाए गए है।

Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पैर की सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जांच के दौरान निकले  कोरोना पॉजिटिव
Raj Thackeray

Raj Thackeray: कोरोना संक्रमित होने के बाद राज ठाकरे की सर्जरी में देरी

राज ठाकरे के घुटने और पीठ में दिक्कत होने के कारण उन्हें अस्पताल में मंगलवार को भर्ती कराया गया। भर्ती होने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर राज ठाकरे के पैर का ऑपरेशन करने का फैसला किया गया। ऑपरेशन से पहले कई तरह के टेस्ट किए गए, इन टेस्ट के जरिए खुलासा हुआ कि ठाकरे कोरोना पॉजिटिव है, लेकिन उनकी हालत गंभीर नहीं है।

Raj Thackeray: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पैर की सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जांच के दौरान निकले  कोरोना पॉजिटिव
Raj Thackeray

हालांकि कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से राज ठाकरे के पैर की सर्जरी की डेट को आगे बढ़ा दी गई है। डॉक्टरों के मुताबिक कोविड डेड सेल्स शरीर में होने की वजह से ऑपरेशन के लिए दिए जाने वाला अनेस्तेसिया नहीं दिया जा सकता है। अनेस्तेसिया ने देने की वजह से सर्जरी को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

Raj Thackeray: सर्जरी के कारण राज ठकारे का अयोध्या दौरा रद्द

राज ठाकरे ने अपने ट्विटर अकांउट से जानकारी देते हुए सभी को बताया था कि सर्जरी के कारण वो फिलहाल अयोध्या नही जा पाएंगे। राज ठाकरे के पैर की अर्जेंट सर्जरी के चलते दौरा रद्द कर दिया गया है। बता दें कि राज ठाकरे पर भाजपा सांसद ने आरोप लगाते हुए विरोध किया था। राज ठाकरे पर भाजपा सांसद ने उत्तर भारतीयों का अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ने कहा ठाकरे को मांफी मांगनी चाहिए।

संबंधित खबरें:

Chandrakant Patil VS Supriya Sule: महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख ने कहा- सुप्रिया सुले तुम घर जाकर खाना पकाओ, NCP ने किया विरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here