Home Tags Bal thackeray

Tag: Bal thackeray

Maharashtra Politics: त्रिशूल, मशाल और उगता सूरज; टीम उद्धव ने चुनाव...

0
Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना धड़े ने अपने चुनाव चिन्ह के लिए चुनाव आयोग को तीन विकल्प सौंपे हैं। जिसमें त्रिशूल, उगता सूरज और मशाल शामिल हैं।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

“सड़कों पर नमाज रोकने तक शिवसेना नहीं करेगी आराम” Raj Thackeray...

0
Raj Thackeray: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को ट्विटर पर शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का एक वीडियो साझा किया है।

Raj Thackeray ने महाराष्ट्र सरकार को दी धमकी कहा- मस्जिदों से...

0
Raj Thackeray: बीजेपी के बाद अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे-पार्टी) प्रमुख और महाराष्ट्र के नेता राज ठाकरे ने भी मस्जिदों के लाउडस्पीकरों (Mosque Loudspeakers) की तेज आवाज पर ऐतराज जताया है।

Bal Thackeray Jayanti: बाला साहब ठाकरे की जयंंती आज, PM Modi...

0
Bal Thackeray Jayanti: देश के कद्दावर नेता और Shivsena के संस्थापक बाल ठाकरे की आज जयंती है।

Death Anniversary Special: Bal Thackeray खुद कुछ न होते हुए भी...

0
Death Anniversary Special: सत्ता की धमक से दूर, पद से दूर वह लगभग चार दशकों तक देश और महाराष्ट्र की राजनीति की धुरी बने रहे। कई लोगों को मंत्री, मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री बनाने वाले उस शख्स का इतना रसूख था कि जब साल 2012 में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी चुनाव लड़ रहे थे तो उनसे समर्थन मांगने उनके बंगले पर गये थे।

Narayan Rane की गिरफ्तारी के बाद जब एक मंच पर साथ...

0
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने शनिवार को सिंधुदुर्ग जिले में एक हवाई अड्डे का उद्घाटन करते हुए मंच साझा किया। हांलाकि दोनों के बीच समारोह के दौरान ही शब्दों की जंग छिड़ गई।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम के बेटे का आरोप, सोनू निगम की...

0
महाराष्ट्र की राजनीति में बवाल मच गया है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे ने दिवंगत बाल ठाकरे पर गंभीर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!