Narayan Rane की गिरफ्तारी के बाद जब एक मंच पर साथ नजर आए सीएम Uddhav और केंद्रीय मंत्री

0
303
CM Uddhav and Narayan Rane seen together on a stage

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने शनिवार को सिंधुदुर्ग जिले में एक हवाई अड्डे का उद्घाटन करते हुए मंच साझा किया। हांलाकि दोनों के बीच समारोह के दौरान ही शब्दों की जंग छिड़ गई।

नारायण राणे द्वारा अगस्त में भारत की आजादी के वर्ष की अज्ञानता के लिए उद्धव ठाकरे पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई थी जिसके बाद उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था। नारायण राणे और उद्धव ठाकरे एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं। यह तीसरा मौका था जब केंद्रीय मंत्री राणे के द्वारा शिवसेना पार्टी छोड़ने के बाद यह दोनों एक साथ दिखें।

नारायण राणे ने बाल ठाकरे को याद किया

कार्यक्रम के दौरान नारायण राणे ने कहा कि शिवसेना के दिवंगत संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के निर्देशों के तहत उन्हें सिंधुदुर्ग में प्रतिनियुक्त किया गया था और उनके प्रयासों के कारण ही कोंकण क्षेत्र के बुनियादी ढांचे को बढ़ावा मिला।

उद्धव ठाकरे ने राणे पर तंज किया

केंद्रीय मंत्री पर तंज कसते हुए बाल ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे ने कहा, ” बालासाहेब ठाकरे को झूठ बोलना पसंद नहीं था। कई बार ऐसे लोगों को शिवसेना से बाहर कर दिया गया था। वह (बाल ठाकरे) कहते थे, सच्चाई भले ही कड़वी हो, लेकिन जरूर बोले। ” उन्‍होंने यह भी कहा कि आप (श्री राणे) मंत्री हैं… तो क्या हुआ अगर अपका का पद ‘सूक्ष्म और छोटा’ है। यह एक महत्वपूर्ण पोर्टफोलियो है और आप इसका इस्तेमाल महाराष्ट्र को लाभ पहुंचाने के लिए कर सकते हैं। नारायण राणे केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री हैं।

यह भी पढ़ें : Sakinaka Rape Case: विफलता का ठीकरा उत्तर भारतीयों पर फोड़ रहें हैं Uddhav Thackeray?, BJP ने कहा- “चुनाव में बाटी चोखा करते हैं याद”

विवादित बयान वाले मामले में नारायण राणे को मिली जमानत, ट्वीट कर कहा ‘सत्यमेव जयते’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here