T20 World Cup के लिए Pakistan Cricket Team में Shoaib Malik को किया गया शामिल, खेलेंगे 6th T-20 World Cup

0
352
SHOAIB MALIK
SHOAIB MALIK

Pakistan Cricket Team ने T20 World Cup के लिए एक और बदलाव किया है। पाकिस्तान टीम ने Sohaib Maqsood के जगह Shoaib Malik को टीम में शामिल किया है। सोहैब मकसूद को पीठ की चोट के वजह से T20 World Cup से बाहर होना पड़ा। आपकों बता दूं कि कल 8 अक्टूबर को पाकिस्तान टीम ने 3 बड़े बदलाव का ऐलान किया था और इस टीम में आज एक और बदलाव किया गया। कल टीम में हैदर अली, सरफराज अहमद और फखर जमान को शामिल किया गया था। शोएब मलिक इस बार अपना छठा वर्ल्ड कप खेलने वाले है। ऐसा करने वाले शोेएब पहले क्रिकेटर नहीं है। इससे पहले Sachin Tendulkar और Javed Miandad 50 ओवर के वर्ल्ड कप में ये कारनामा कर चुके हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बड़ी खबर की जानकारी देते हुए बताया कि सोहैब मक़सूद को नेशनल टी20 कप में एक मैच के दौरान चोट लगी थी और हाल ही में उनका MRI स्कैन हुआ, जिसके चलते उनकी चोट गंभीर बताई गई है और उन्हें इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर करना पड़ा है।

T-20 World Cup के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी जल्द लॉन्च करेगी BCCI, पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा पहला मुकाबला

शोएब मलिक को टीम में शामिल करके टीम और मजबुत हो गई है। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने कहा कि शोएब का अनुभव पूरी टीम के काम आएगा। दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने पहले टी-20 विश्व कप 2007 में पाकिस्तान टीम की कप्तानी की थी और 2009 ने विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। 2010 में उन्होंने टी-20 विश्व कप में हिस्सा नहीं लिया था। 2012, 2014 और 2016 में टी-20 विश्व कप में भाग लिया था।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रौफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक।

https://youtu.be/LUCQzzCsQE8

यह भी पढ़ें: Ravi Shastri ने Dhoni को किंग कॉन्ग बताया, कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा- उनके करीब भी कोई नहीं

Happy Birthday Rishabh Pant: जब पंत से बोले थे Harsha Bhogle तुम्हारे कारण होती है हमारी आलोचना, जानें क्या था मामला

Ravindra Jadeja के पत्नी को पुलिसवाले ने बीच रोड पर मारा था थप्पड़, मचा था बड़ा बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here