Ravindra Jadeja के पत्नी को पुलिसवाले ने बीच रोड पर मारा था थप्पड़, मचा था बड़ा बवाल

0
766
Ravindra Jadeja and Riva Solanki
Ravindra Jadeja and Riva Solanki

Ravindra Jadeja की पत्नी रीवा सोलंकी को कुछ साल पहले एक बार एक पुलिसवाले ने बीच रोड पर थप्पड़ मार दिया था। जो फिर से एक बार सुर्खियों में है। क्रिकेटर्स आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। चाहें खेल हो या पर्सनल लाइफ। क्रिकेटर्स किसी न किसी बहाने से हमेशा चर्चा में रहते है।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा के साथ एक पुलिस कांस्टेबल ने मारपीट की थी। रीवा अपनी BMW कार चला रही थीं, तभी उनकी कार रोड पर एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई। इसके बाद एक झगड़ा शुरू हो गया और बाद में उस पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया।

इस विवाद के बाद उस पुलिसकर्मी पर बड़ा एक्शन लिया गया और बाद में आरोपी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था। ये मामला काफी बड़ा था और इसके ऊपर काफी बड़ा विवाद भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: Ravi Shastri ने Dhoni को किंग कॉन्ग बताया, कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा- उनके करीब भी कोई नहीं

2016 में हुई थी दोनों की शादी

रीवा (Riva Solanki) ने अप्रैल 2016 में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से शादी की थी। जिसके बाद 2017 में इस कपल ने एक बच्चे को जन्म दिया। ये कपल एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करता रहता है।

रविंद्र जडेजा का जन्म 6 दिसम्बर 1988 नवागम-खेड़, सौराष्ट्र में हुआ था। वे प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सौराष्ट्र का और भारतीय प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते हैं वे 2008 में मलेशिया में विश्व कप की विजयी भारतीय U-19 क्रिकेट टीम का भी हिस्सा थे। जडेजा एक बाएं हाथ से खेलनेवाले मध्य क्रम के बल्लेबाज हैं और धीमी गति से बाएं हाथ के के गेंदबाज हैं। भारत के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपने खेल को लेकर काफी मशहूर हैं। गेंद और बल्ले के साथ-साथ जडेजा फील्डिंग से भी मैच जिताने के लिए पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here