Wasim Jaffer ने आईपीएल 2022 के नीलामी से पहले छोड़ा Punjab Kings का साथ, मजेदार ट्वीट करते हुए जाफर ने कहा अलविदा

0
190
Wasim Jaffer
Wasim Jaffer

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। नीलामी से पहले Punjab Kings को बड़ा झटका लगा है। पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच Wasim Jaffer ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जाफर ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। जाफर पंजाब के साथ 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच के रूप में जुड़े थे। पंजाब किंग्स के साथ अभी ऑस्ट्रेलिया के डेमियन राइट गेंदबाजी कोच के रूप में जुड़े हुए है। वहीं जोंटी रोड्स फील्डिंग कोच के रूप में जुड़े हुए हैं।

Wasim Jaffer ने दिया अपने पद से इस्तीफा

वसीम जाफर अक्सर ट्विटर पर मजेदार पोस्ट करते रहते हैं। जाफर ने इस बार भी अपने इस्तीफे की जानकारी मजेदार पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना वाले सीन की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने इस्तीफे की जानकारी दी। ट्वीट में जाफर ने साथ ही अनिल कुंबले और पूरी टीम को IPL 2022 के लिए शुभकामनाएं दी है। जाफर के इस ट्वीट के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अनुमान लगाते हुए ट्वीट किया कि कहीं वो उनका जॉब ऑफर तो नहीं स्वीकार रहे।

Wasim Jaffer

पंजाब का प्रदर्शन पिछले दो सीजन में अच्छा नहीं रहा है और टीम छठे नंबर पर रही है। इस बार पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को 12 करोड़ और अर्शदीप को 4 करोड़ में रिटेन किया है। नीलामी के दौरान टीम के पास 72 करोड़ रुपये का पर्स होगा। इस बार आईपीएल में 10 टीमें भाग लेगी।

संबंधित खबरें:

Sunrisers Hyderabad ने मेगा ऑक्शन से पहले लॉन्च की नई जर्सी, 12 और 13 फरवरी को होगा ऑक्शन

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी गई टीम की कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here