Sunrisers Hyderabad ने मेगा ऑक्शन से पहले लॉन्च की नई जर्सी, 12 और 13 फरवरी को होगा ऑक्शन

0
395

Sunrisers Hyderabad ने इस बार मेगा ऑक्शन से पहले अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। इस नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद कई बड़े खिलाड़ियों पर बोली लगाती दिखेगी। 12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन होना है। मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में आयोजित किया जा रहा है। इस बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन दूसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी नई डिजाइन की गई जर्सी की एक झलक साझा की।

Sunrisers Hyderabad ने ट्वीट करके दी जानकारी

Sunrisers Hyderabad ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम नई जर्सी पेश कर रहे है। #OrangeArmy के लिए #OrangeArmour।” सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी जर्सी को नारंगी और काले रंग को बरकरार रखा है लेकिन नया मॉडल पिछले साल की तुलना में काफी आकर्षक दिखता है।

सनराइजर्स ने आईपीएल 2022 के लिए नया थिंक टैंक चुना है, जिसमें क्रिकेट के अपार अनुभव के साथ कोच ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन, साइमन कैटिच, हेमंग बदानी और टॉम मूडी हेड कोच हैं। न्यूजीलैंड की नेशनल टीम के कप्तान केन विलियमसन की कप्तानी में इस टीम में युवा सितारे, जैसे उमरान मलिक और अब्दुल समद को रिटेन किया है।

Sunrisers Hyderabad
Sunrisers Hyderabad

सनराइजर्स ने अपने मुख्य खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया है। इसमें डेविड वार्नर, राशिद खान और भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी रिलीज कर दिया था। सनराइजर्स का पिछला सीजन काफी खराब रहा था। टीम 14 मैचों में सिर्फ 3 मैचों में ही जीत दर्ज कर सकी थी और 11 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक डेविड वार्नर को पिछले सीजन कप्तानी से हटा दिया गया था।

संबंधित खबरें:

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी गई टीम की कप्तानी

Rishabh Pant ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की ओपनिंग, टीम मैनेजमेंट के इस मूव से हर कोई रह गया हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here