मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के बीच कई सालों से चली आ रही किच-किच अब समाप्त हो गई है। 8 साल पहले दोनों के बीच एक गलतफहमीं के चलते दूरियां बन गई थीं, लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां मिट गई है। खबरों के मुताबिक दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए हैं।

इस बात का खुलासा करते हुए कांबली ने बताया कि, हम दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक-ठाक है। साथ ही कांबली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि, हम दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सारी कड़वाहट को खत्म कर लिया है।

बता दें कि 8 साल पहले कांबली ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी दोस्ती को यह कहकर खत्म कर दिया था कि उनके खराब दौर में सचिन ने उनकी कोई मदद नहीं की। इस बयान को लेकर सचिन तेंदुलकर को दुख पहुंचा था। यही वजह थी कि सचिन ने 2013 में अपनी फेयरवेल स्पीच में भी कांबली का कोई जिक्र नहीं किया था, लेकिन एक बार फिर से बचपन के ये दोनों क्रिकेट दोस्त सारा भेदभाव मिटा कर साथ आ गए हैं।

गौरतलब है कि शुरुआती दिनों में सचिन और कांबली की जोड़ी सुर्खियों में रही। कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कांबली को सचिन के मुकाबले ज्यादा प्रतिभाशाली माना था। लेकिन सचिन 24 साल तक क्रिकेट खेले, जबकि शुरुआती सफलता के बाद कांबली नहीं चमक सके। अपने खेल की बदौलत सचिन ने विश्व क्रिकेट में अपना अलग स्थान बनाया।

दरअसल दोनों पूर्व क्रिकेटर सचिन और कांबली पत्रकार राजदीप सरदेसाई की किताब ‘डेमोक्रेसी 11: द ग्रेट इंडियन क्रिकेट स्टोरी’ के विमोचन कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम को लेकर फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर अतुल कस्बेकर ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे देखने के बाद लग जाएगा कि सचिन और कांबली के बीच दूरियां खत्म हो गई है।

ऐसे में अतुल कस्बेकर की इस पोस्ट को लेकर कांबली ने सचिन को प्यारा संदेश भेजा है। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, आई लव यू।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here