Home Tags Sachin Tendulkar

Tag: Sachin Tendulkar

अपने करियर में पहली बार टेस्ट सीरीज मिस करेंगे विराट, यहां...

0
भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज भारत में खेली जा रही है। दो टेस्ट के बाद दोनों टीमें...

Viral: नन्‍ही Cricketer बल्‍ले से जड़ रही चौके, छक्‍के, देखकर सचिन...

0
Viral: नन्‍ही Cricketer बल्‍ले से जड़ रही चौके, छक्‍के, देखकर सचिन तेंदुलकर बोले-मजा आ गया!

सचिन तेंदुलकर की राह पर बेटे अर्जुन, पिता की तरह ही...

0
Arjun Tendulkar: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कमाल कर दिखाया है। रणजी ट्रॉफी के अपने डेब्यू मैच में अर्जुन ने शतक लगाया। अपने पहले मैच में तूफानी पारी खेलते हुए शतक जड़ दिया है।

पाई-पाई के लिए मोहताज हुआ ये पूर्व भारतीय क्रिकेटर, दिग्गज बल्लेबाज...

0
भारतीय क्रिकेटर काफी अमीर होते हैं और जब वे रिटायर हो जाते हैं तब भी वो आर्थिक तौर से काफी मजबूत होते हैं।

Sachin Tendulkar को ‘सर’ नहीं बोलने पर भड़के फैंस, बोले- तुम...

0
Sachin Tendulkar: कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट की वापसी को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। बर्मिंघम में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है।

Sachin Tendulkar ने चुनी IPL 2022 की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन, देखें...

0
Sachin Tendulkar ने IPL 2022 सीजन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन किया। तेंदुलकर ने कहा कि उन्होंने इस सीजन में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर ही बेस्ट इलेवन का चयन किया है।

Happy Birthday Sachin Tendulkar: ‘क्रिकेट के भगवान’ के वो रिकॉर्ड जिन्हें...

0
Happy Birthday Sachin Tendulkar: "क्रिकेट के भगवान" कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज 24 अप्रैल 2022 को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी। सचिन तेंदुलकर के संन्यास को करीब एक दशक हो चुका है, लेकिन इतने समय बाद भी उनके ऐसे कई रिकॉर्ड आज भी अटूट स्थिति में बने हुए हैं।

Sachin Tendulkar ने सुनाई ‘बस नंबर 315’ की कहानी, देखें वायरल...

Sachin Tendulkar: क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मुंबई में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आए। सचिन ने कुछ दिन पहले बस में किए सफर को याद करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Mumbai Indians के कैंप में हुई क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar...

0
IPL 2022 के शुरू होने से पहले Mumbai Indians के कैंप में Sachin Tendulkar की एंट्री हो गई है। फ्रेंचाइजी ने सचिन तेंदुलकर का टीम के होटल पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है। आईपीएल की शुरुआत से ही सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं। 2008 से 2013 तक वो बतौर खिलाड़ी टीम से जुडे रहे। उसके बाद वो अब टीम के मेंटोर है।

Sachin Tendulkar की फोटो को एडिट करके कसीनो ने किया गलत...

0
Team India के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले Sachin Tendulkar के तस्वीर का गलत इस्तेमाल हुआ है। सचिन तेंदुलकर की तस्वीरों से छेड़छाड करके एक कसीनों में इस इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि वह सोशल मीडिया पर प्रचार के लिए उनकी एडिट की हुई तस्वीरों का इस्तेमाल करने वाले कसीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!