‘नेतागीरी का मतलब फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलना नहीं होता’, UP BJP के अध्यक्ष ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत

0
234
UP BJP president advises workers

पिछले सप्ताह Lakhimpur Kheri जिले में हुई हिंसा के बाद राज्‍य में विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हैं उत्‍तरप्रदेश BJP के अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev) Singh) ने कहा कि नेतागीरी का मतलब गुंडागर्दी नहीं होता है।  

अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति में बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि ” नेतागीरी का मतलब किसी को लूटने नहीं आए हैं। फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। वोट आपके व्यवहार की वजह से ही आपको मिलेगा। अगर जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां दस लोग आपकी तारीफ करते हैं तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा। यह नहीं होता कि जिस मोहल्ले में रहते हैं, लोग आपकी शक्ल नहीं देख पाएं। ”

पिछले सप्ताह Lakhimpur Kheri जिले में बहुत ही भयानक हिंसा हुई थी और इसमें चार किसान समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी और इसका मुख्‍य आरोपी किसानों के अनुसार केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) का बेटा Ashish Mishra है। 5 अक्‍टूबर को आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) व अन्य पर किसानों की शिकायतों के आधार पर मामले में पहली FIR दर्ज कर की गई थी। उनके खिलाफ हत्या, आपराधिक साजिश और 20 अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया था।

मुख्‍य आरोपी न्यायिक हिरासत में

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में 3 अक्टूबर को किसानों को कुचलने के आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) कल सुबह पुलिस के सामने पेश हुए। आशीष कल दर्जनों पुलिसकर्मियों के साथ लखीमपुर खीरी अपराध शाखा कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे थे। मामले में हुई हिंसा के सिलसिले में करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद मेडिकल टीम ने Crime Branch Office में आशीष मिश्रा की जांच की और जिसके बाद उन्हें न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशी के लिए ले जाया गया और कल देर रात को अदालत ने उन्‍हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Lakhimpur Kheri News: बॉलीवुड डायरेक्टर Avinash Das का तंज, कहा- मंत्री का बेटा गिरफ़्तार हुआ है या ससुराल आया है?

Lakhimpur Kheri मामले में आरोपी आशीष मिश्रा को कोर्ट में किया गया पेश, जानें अदालत में क्या कुछ हुआ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here