Home Tags Ajay Mishra

Tag: Ajay Mishra

Lakhimpur Kheri कांड के तीन महीने पूरे, SIT ने कोर्ट में...

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के तिकुनिया कांड के आज तीन महीने पूरे हो गए हैं। SIT ने CJM कोर्ट में 5 हज़ार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

Ajay Mishra Teni ब्लैकमेल मामले में पटियाला हाउस कोर्ट का फैसला,...

0
Ajay Mishra: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल किए जाने के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने पांच आरोपियों को 9 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अब Blackmail के शिकार हो गए देश के गृह राज्यमंत्री Ajay...

0
देश के गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra Teni एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। अब पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया जिन पर मंत्री जी को Blackmail करने का आरोप लगा है।

Ajay Mishra Teni को हटाने के मूड में नहीं केंद्र सरकार:...

0
Ajay Mishra Teni: केंद्र सरकार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को उनके पद से हटाने के मूड में नहीं है।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra ने की पत्रकारों के साथ बदसलूकी,...

0
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री Ajay Mishra टेनी विवादों में घिर गये हैं। बेटे आशीष मिश्रा, जिसे SIT ने अपनी जांच में लखीमपुर खीरी कांड का मास्टमाइंड बताया है, उसके मामले में प्रश्न पूछे जाने से केंद्रीय मंत्री इतने गुस्से में आ गये कि पत्रकारों को अपशब्द कहने लगे।

Lakhimpur Kheri मामले पर Rahul Gandhi ने लोकसभा में पेश किया...

0
लखीमपुर खीरी कांड को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा में आज स्थगन प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा को हटाने की मांग की। लखीमपुर खीरी कांड को लेकर विपक्षी सांसदों के हंगामे के चलते लोकसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

Lakhimpur Kheri Violence: सीजेएम कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra के...

0
Lakhimpur Kheri Violence के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब पत्रकार रमन कश्यप की हत्या के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है और मामले में विवेचना जारी है। तब फिर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज करने का कोई कारण नहीं बनता है।

Varun Gandhi ने पीएम Narendra Modi को लिखा खत, बोले- गृह...

0
भाजपा सांसद Varun Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद एक पत्र लिखा है जिसमें पीएम से अपील की गई है कि वह उन सभी वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करें, जिन्होंने पूरे किसान आंदोलन के खिलाफ भड़काऊ भाषण और बयान दिये हैं।

Lakhimpur Violence में गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra के बेटे की बंदूक...

0
Lakhimpur violence में फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) ने किया है बड़ा खुलासा। लैब की रिपोर्ट में बताया गया है कि हिंसा वाले दिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की बंदूक से भी फायर किया गया था। इसके अलावा रिपोर्ट में आशीष मिश्रा के मित्र अंकित दास के भी असलहे से गोली चलने की पुष्टि हुई है।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi का Amit Shah पर तंज, Ajay...

0
UP Election 2022 अब अपने उफान पर आ गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में प्रियंका गांधी ने भाजपा पर करारा हमला बोला। यूपी कांग्रेस में लगातार जान फूंकने की कोशिश कर रहीं यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!