Ajay Mishra Teni को हटाने के मूड में नहीं केंद्र सरकार: सूत्र

0
352
केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को Supreme Court से लगा झटका, प्रभात हत्याकांड केस नहीं होगा ट्रांसफर..
केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को Supreme Court से लगा झटका, प्रभात हत्याकांड केस नहीं होगा ट्रांसफर..

Ajay Mishra Teni: केंद्र सरकार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को उनके पद से हटाने के मूड में नहीं है। सूत्रों के अनुसार टेनी का लखीमपुर खीरी की घटना से कोई प्रत्यक्ष संबंध नहीं है और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच चल रही है इसलिए विपक्ष की मांग के आगे सरकार झकुने को तैयार नहीं है। बता दें कि कांग्रेस सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने आज लखीमपुर खीरी कांड पर चर्चा करने और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग के लिए राज्यसभा में कार्य स्थगित करने का नोटिस दिया।

Ajay Mishra Teni के इस्तीफे की मांग

वहीं कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में विपक्ष के नेता, मल्लिकार्जुन खड़गे ने लखीमपुर खीरी मामले पर चर्चा के लिए सदन में स्थगन प्रस्ताव पेश किया और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग की। लखीमपुर खीरी मामले को लेकर विपक्षी सांसदों के हंगामे के बीच लोकसभा दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Watch: लखीमपुर खीरी का Viral Video

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने अजय मिश्रा टेनी को लेकर कहा कि सरकार इनको बर्खास्त करे, हटाए और सीएम योगी जी का सबसे प्रिय चीज बुलडोज़र है… उसको लेकर लखीमपुर कब जायेंगे.. ये बताएं।

Ajay Mishra Teni ने पत्रकारों से की बदतमीजी

मालूम हो कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी विवादों में घिर गये हैं। हाल ही में लखीमपुर मामले में प्रश्न पूछे जाने से केंद्रीय मंत्री इतने गुस्से में आ गये कि पत्रकारों को अपशब्द कहने लगे। दरअसल लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में जांच कर रही यूपी SIT ने आरोपियों के ऊपर गंभीर धाराओं में केस जोड़े हैं। इसके बाद पत्रकारों ने इस मामले में गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra Teni से प्रतिक्रिया लेनी चाही तो वह भड़क गये और पत्रकारों से बदतमीजी करने लगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here