Home Tags Lakhimpur violence case

Tag: lakhimpur violence case

Lakhimpur Kheri Case: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के खिलाफ SC में...

0
आशीष मिश्रा और उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस भी जारी किया था।

Lakhimpur Kheri मामले में 13 आरोपियों पर कई धाराओं के तहत...

0
Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के तिकुनिया कांड में गिरफ्तार किए सभी 13 आरोपियों पर IPC के 147, 148 ,149, 307, 326, 302 ,1208 ,427 ,34 ,177 MV एक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल की गई।

Ajay Mishra Teni को हटाने के मूड में नहीं केंद्र सरकार:...

0
Ajay Mishra Teni: केंद्र सरकार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को उनके पद से हटाने के मूड में नहीं है।

Lakhimpur-Kheri कांड एक सोची समझी साज़िश थी: SIT

0
लखीमपुर खीरी (Lakhimpur-Kheri) कांड एक सोची समझी साजिश थी। लखीमपुर की घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया था। विवेचना में कहा गया कि घटना कोई दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या की सोची समझी साजिश थी। मामले की विवेचना के बाद विद्याराम दिवाकर ने खीरी की निचली अदालत को यह जानकारी दी है। विवेचना के बाद घटना में शामिल आरोपियों पर पहले की कुछ धाराओं को हटा कर IPC की धारा 120b,307,34,326 समेत सशस्त्र अधिनियम की धाराएं जोड़ने का आग्रह किया गया है।

Lakhimpur Violence में गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra के बेटे की बंदूक...

0
Lakhimpur violence में फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) ने किया है बड़ा खुलासा। लैब की रिपोर्ट में बताया गया है कि हिंसा वाले दिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की बंदूक से भी फायर किया गया था। इसके अलावा रिपोर्ट में आशीष मिश्रा के मित्र अंकित दास के भी असलहे से गोली चलने की पुष्टि हुई है।

Lakhimpur Violence: योगी सरकार ने किया डीएम का तबादला, प्रदेश में...

0
Lakhimpur Violence के बाद योगी सरकार अब कुछ एक्शन में दिखाई दे रही है। योगी प्रशासन ने लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी डॉक्टर अरविंद कुमार चौरसिया का तबादला कर दिया है। अब महेन्‍द्र बहादुर सिंह लखीमपुर खीरी के नए जिलाधिकारी होंगे।

Lakhimpur Violence Case: SC में चीफ जस्टिस के पूछे सवालों का...

0
लखीमपुर हिंसा मामले की सुनवाई से पहले यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में प्रगति रिपोर्ट दाखिल की। यूपी सरकार ने कोर्ट को बताया कि उसने घटना में किसानों पर गाड़ी चढ़ाने और लिंचिंग से जुड़े दो मामले दर्ज किए हैं। कोर्ट ने सरकार से पीड़ितों के बयान जल्द दर्ज करने और सुनवाई से पहले स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!