Home Tags Ashish mishra teni

Tag: ashish mishra teni

Lakhimpur Kheri Case: आशीष मिश्रा जेल से रिहा, SC से मिली...

0
Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत के बाद जेल से रिहा कर दिया गया है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को 2021 लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को आठ सप्ताह की अंतरिम जमानत दी।

जेल में रहकर भी Ashish Mishra के ठंडे नहीं पड़े हैं...

Ashish Mishra: लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा के तेवर शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Lakhimpur Kheri Case के गवाहों को सुरक्षा दे उत्‍तर प्रदेश सरकार,...

0
प्रदेश सरकार से गवाहों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए हैं। आशीष मिश्रा और उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस भी जारी किया गया है।

लखीमपुर खीरी मामले में मुख्य आरोपी Ashish Mishra जेल से रिहा

0
Ashish Mishra: पिछले साल यूपी के लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों की हत्या के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को जेल से रिहा कर दिया गया है।

Ajay Mishra Teni को हटाने के मूड में नहीं केंद्र सरकार:...

0
Ajay Mishra Teni: केंद्र सरकार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को उनके पद से हटाने के मूड में नहीं है।

Lakhimpur Kheri मामले में SC ने SIT का किया पुनर्गठन ,...

0
लखीमपुर खीरी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का पुनर्गठन किया है। इसमें 3 वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों, एसबी शिरोडकर, दीपिंदर सिंह और पद्मजा चौहान को शामिल किया गया है। चार्जशीट दायर होने और रिटायर जज से लखीमपुर खीरी मामले पर रिपोर्ट मिलने के बाद कोर्ट मामले की अगली सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के रिटायर जज राकेश कुमार जैन को जांच की निगरानी के लिए नियुक्त किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!