जेल में रहकर भी Ashish Mishra के ठंडे नहीं पड़े हैं तेवर, मीडिया के सामने मूंछों पर ताव देता दिखा मंत्री का बेटा

आज जब आरोपी आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी की अदालत में पेश किया गया तो वह पेशी से पहले मीडिया के सामने अपनी मूंछों पर ताव देता नजर आया।

0
169
Lakhimpur Khiri Case: आशीष मिश्रा की जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सूर्यकांत ने कहा,
Ashish Mishra

Ashish Mishra: लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा के तेवर शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक नए वीडियो में आशीष मिश्रा रौब झाड़ता नजर आ रहा है। दरअसल आज जब आरोपी आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी की अदालत में पेश किया गया तो वह पेशी से पहले मीडिया के सामने अपनी मूंछों पर ताव देता नजर आया।

Ashish Mishra को शीर्ष अदालत से नहीं मिली थी राहत

मालूम हो कि Ashish Mishra को शीर्ष अदालत से राहत नहीं मिली थी। जिसके बाद उसने निचली अदालत के आगे सरेंडर कर दिया था। इस समय आशीष मिश्रा जेल में है। आज उसे पेशी के लिए पुलिस द्वारा लाया गया था। जिस दौरान वह मूंछों पर ताव देता दिखा।

बता दें कि पिछले साल 3 अक्टूबर को, Ashish Mishra ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ एक विरोध मार्च के दौरान लखीमपुर खीरी में चार किसानों और एक पत्रकार पर एसयूवी चढ़ा दी थी। जिसके कुछ दिनों बाद आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना उस समय हुई थी जब किसान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इलाके के दौरे का विरोध कर रहे थे।

सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के कुछ दिनों बाद ही केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया था। किसानों को कार से टकराते हुए दिखाने वाले वीडियो काफी वायरल हुए थे जिससे भाजपा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार, और पीएम मोदी की भी तीखी आलोचना हुई थी।

संबंधित खबरें…

Lakhimpur Kheri Violence Case में Ashish Mishra को बड़ा झटका, SC ने जमानत की रद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here