Home Tags Lakhimpur incident

Tag: Lakhimpur incident

Ajay Mishra Teni को हटाने के मूड में नहीं केंद्र सरकार:...

0
Ajay Mishra Teni: केंद्र सरकार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को उनके पद से हटाने के मूड में नहीं है।

Lakhimpur-Kheri कांड एक सोची समझी साज़िश थी: SIT

0
लखीमपुर खीरी (Lakhimpur-Kheri) कांड एक सोची समझी साजिश थी। लखीमपुर की घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया था। विवेचना में कहा गया कि घटना कोई दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या की सोची समझी साजिश थी। मामले की विवेचना के बाद विद्याराम दिवाकर ने खीरी की निचली अदालत को यह जानकारी दी है। विवेचना के बाद घटना में शामिल आरोपियों पर पहले की कुछ धाराओं को हटा कर IPC की धारा 120b,307,34,326 समेत सशस्त्र अधिनियम की धाराएं जोड़ने का आग्रह किया गया है।

Lakhimpur Violence: योगी सरकार ने किया डीएम का तबादला, प्रदेश में...

0
Lakhimpur Violence के बाद योगी सरकार अब कुछ एक्शन में दिखाई दे रही है। योगी प्रशासन ने लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी डॉक्टर अरविंद कुमार चौरसिया का तबादला कर दिया है। अब महेन्‍द्र बहादुर सिंह लखीमपुर खीरी के नए जिलाधिकारी होंगे।

Lakhimpur Khiri Voilence: Supreme Court ने गवाहों की सुरक्षा के लिए...

0
Lakhimpur Khiri Voilence मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान शीर्ष कोर्ट ने गवाहों को सुरक्षा देने के मामले में एक बार फिर यूपी सरकार को फटकार लगाई। कोर्ट ने इस मामले में स्पष्ट दिशा-निर्देश जारी करके गवाहों को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिया।

Lakhimpur का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, वकील बोले- मामले की CBI...

0
Lakhimpur की घटना पर Chief Justice of India को पत्र लिखकर पूरी घटना की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में समयबद्ध तरीके से कराए जाने और जांच में CBI को शामिल कराए जाने की मांग की गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!