Raj Thackeray ने महाराष्ट्र सरकार को दी धमकी कहा- मस्जिदों से नहीं हटाए लाउडस्पीकर, तो मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा बजाया जाएगा

इतनी ही नहीं ठाकरे ने कहा कि, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं की मुस्लिम झोंपड़ियों में मदरसों पर छापा मारा जाए।

0
354
Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray: बीजेपी के बाद अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे-पार्टी) प्रमुख और महाराष्ट्र के नेता राज ठाकरे ने भी मस्जिदों के लाउडस्पीकरों (Mosque Loudspeakers) की तेज आवाज पर ऐतराज जताया है। राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर बंद कराए जाएं, नहीं तो हम मस्जिदों के सामने ​हनुमान चालीसा बजाएंगे। राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर बंद किए जाने की ये मांग शनिवार को एक रैली के दौरान की है।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

मुंबई में ​आयोजित एक रैली के दौरान ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा, ठाकरे ने कहा कि मैं नमाज के खिलाफ नहीं हूं, मुझे अपने धर्म पर गर्व है। लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला लेना चाहिए।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray ने कहा कि मुस्लिम झोंपड़ियों पर मारे जाए छापे

इतनी ही नहीं ठाकरे ने कहा कि, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं की मुस्लिम झोंपड़ियों में मदरसों पर छापा मारा जाए। इन झोंपड़ियों में पाकिस्तानी समर्थक रह रहे हैं। मुंबई पुलिस जानती है कि वहां क्या हो रहा है। विधायक ऐसे लोगों को वोटबैंक के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे लोगों के पास आधार कार्ड भी नहीं है, लेकिन विधायक बनवाते हैं।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

बता दें कि इससे पहले मुंबई बीजेपी ने भी ध्वनि प्रदूषण की शिकायत करते हुए लाउडस्पीकर से अजान देने पर रोक लगाने की मांग की थी। मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष और विधायक मंगलप्रभात लोढ़ा ने इसको लेकर मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से मुलाकात भी की थी और ज्ञापन सौंपा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here