Jaunpur News: घर वालों के खिलाफ जाकर की शादी, अब परिवार ही बना जान का दुश्मन, वीडियो जारी कर मांगी मदद

0
260
Jaunpur News
Jaunpur News

Jaunpur News: प्रेम विवाह, परिवार, समाज और जाति से हटकर शादी करना भारत के कई हिस्सों में किसी बड़े जुर्म से कम नहीं है। प्रेमी युगल को सजा देने के लिए समाज के दरिंदे कानून के फंदे से नहीं डरते हैं। अपने खोखले सम्मान के लिए ये समाज दो प्रेमियों की बली चढ़ा देता है।

ये लोग पुलिस प्रशासन से मदद भी मांगते हैं लेकिन मदद न मिलने के कारण समाज इनके खून से अपने बदले की आग को पूरा करता है। एक बार फिर इसी तरह की खबर उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आ रही है। यहां पर परिवार के खिलाफ और अंतरजातीय विवाह करने वाले दो प्रेमी जोड़े अपने परिवार से ही अपनी जान को खतरा बता रहे हैं।

Jaunpur News: प्रेमी युगल की गुहार

Jaunpur News
Jaunpur News

प्रेमी जोड़ों का कहना है कि जब से उन्होंने शादी की है तभी से उनके परिवार वाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित युवती का नाम ज्योति यादव है। पति का नाम सौरभ सिंह है। दोनों का कहना है कि उनका परिवार उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। वीडियो जारी कर प्रेमी युगल ने यूपी पुलिस से मदद मांगते हुए कहा है कि परिवार वाले बोल रहे हैं कि जहां मिलोगे वहीं जान से मार देंगे।

ज्योति यादव ने वीडियो में बताया कि यूपी पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर रही है। यूपी पुलिस मेरे पति को धमकी दे रही है कि अपनी पत्नी को छोड़ दो। वरना कोई भी केस लगाकर जेल में डाल दूंगा। पीड़िता ने बताया कि परिवार के खिलाफ एफआईआर भी करवाया है लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही है।

Jaunpur News: घर वाले बने जान के दुश्मन

Jaunpur News
Jaunpur News

बता दें कि जौनपुर में एक प्रेमी जोड़ ने अपने परिवार वालों से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। प्रेमी युगल ने समाज के खिलाफ जाकर घर से भागकर लव मैरिज की थी जिसके बाद से दोनों के ही परिवार वाले उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं और बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। प्रेमिका ने एक वीडियो जारी कर अपने परिवार से अपनें व अपने पति को जान का खतरा बताया है ।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here