Vicky Kaushal की Upcoming Film Sardar Udham Singh 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

0
475
vicky kaushal
अभिनेता Vicky Kaushal के खिलाफ शिकायत दर्ज

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) 16 अक्टूबर को ओटीटी (OTT) पर रिलीज( Release) करने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (OTT Platform Amazon Prime Video) पर रिलीज करेंगे।

इस फिल्म में विक्की के अलावा अमोल पाराशर भी लीड रोल में हैं। फिल्म ‘सरदार उधम सिंह'(Sardar Udham Singh) इसी नाम के स्वतंत्रता सेनानी की बायोपिक (Biopic) है। सरदार उधम सिंह को 1940 में पंजाब के पूर्व उपराज्यपाल माइकल ओ डायर की हत्या करने के लिए जाना जाता है।

कौन हैं? Sardar Udham Singh

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित ये फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) की बायोपिक (Biopic) है। वो क्रांतिकारी जिन्होंने साल 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर की हत्या और साल 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने की कोशिश की थी।

फिल्म पहले 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म को जनवरी 2021 में रिलीज करने का फैसला लिया गया था। लेकिन बाद में, फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया था। अब ये फिल्म अक्टूबर में 16 तारीख़ को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 100 करोड़ के क्लब में हुयी शामिल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कर ली सगाई, मिरर सेल्फी से बात आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here