विषय Sardar Udham Singh releasing date

Tag: Sardar Udham Singh releasing date

Vicky Kaushal स्टारर Sardar Udham Singh का Teaser रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखे Actor

बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) अपने फैंस के बीच अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म शहीद उधम सिंह को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब आज विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें कि विक्की कौशल की अगली फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) के टीजर का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे।

Vicky Kaushal की Upcoming Film Sardar Udham Singh 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham Singh) 16 अक्टूबर को ओटीटी (OTT) पर रिलीज( Release) करने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (OTT Platform Amazon Prime Video) पर रिलीज करेंगे।

Most Read

पानी में कार और छत पर सवार… दिल्ली एनसीआर में रुक-रुक कर हो रही बारिश से हाल बेहाल

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में लगातार हो रही बारिश के बीच, भारी जलभराव वाली सड़कों पर लोगों के उतरने के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए ऐसे ही एक वीडियो में, गुरुग्राम के सुभाष चौक में एक व्यक्ति को भारी जलभराव वाली सड़क पर तैरते हुए देखा जा सकता है।

“लगता है आपके सलाहकार ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं…”, राज्यपाल Banwarilal Purohit का सीएम भगवंत मान पर पलटवार

Punjab Assembly Row: बहुत ज्यादा मुझसे नाराज हैं, ऐसा लगता है आपके सलाहकार आपको ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं। पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने ये बात मुख्यमंत्री भगवंत मान के लिए कही है।

Chandigarh University Case में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सेना का जवान अरुणाचल प्रदेश से गिरफ्तार

Chandigarh University Case में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मामले में आरोपी सेना के जवान को अरुणाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

BJP की तथ्य-खोज समिति ने जेपी नड्डा को सौंपी रिपोर्ट, Nabanna Chalo Abhiyan के दौरान हुई थी हिंसा

Nabanna Chalo Abhiyan: 13 सितंबर को 'नबन्ना चलो अभियान' के दौरान हुई हिंसा की जांच के लिए गठित पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने अपनी रिपोर्ट भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंप दिया है।