Metro In Dino: अनुराग बासु की नई फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ का ऐलान, आदित्य संग रोमांस करेंगी सारा अली खान

0
225
Metro In Dino

Metro In Dino: बॅालीवुड डायरेक्टर अनुराग बसु ने अपनी अपकमिंग फिल्म मेट्रो इन दिनों की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सारा और आदित्य पहली बार साथ काम करेंगे। इस फिल्म को लेकर सारा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

Metro In Dino
Metro In Dino

Metro In Dino में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर आएंगे नजर

टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा- ‘मेट्रो इन दिनों के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। हम लकी फील करते हैं, हम इस प्रोजेक्ट का हिस्सा है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।’ इस खबर को सुनने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सारा और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा और अली फजल मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

screenshot 2022 12 07 165323 1670412228
Metro In Dino

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है। वहीं फैंस सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर को एक साथ देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म की स्टोरी की बात करें तो फिल्म आजकल के रिश्तों की खुट्टी-मीठी कहानियों को पर्दे पर दिखाएगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुराग बासु ने कहा, ‘मेट्रो इन दिनों’ लोगों की कहानी है और मैं फिल्म के बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। वहीं अब देखना है कि फिल्म पर्दे पर कितना धमाल दिखाएगी’।

इस बीच सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी होंगे।

संबंधित खबरें:

विक्की कौशल की फिल्म Govinda Naam Mera का नया पोस्टर आया सामने; बाथ टब में फंसे दिखे एक्टर, जानें किस दिन OTT पर रिलीज…

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने के बाद Aamir Khan एक्टिंग से लेंगे ब्रेक! फैंस को लगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here